DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सत्ता की हनक में मंत्री पुत्र ने सिपाही को हड़काया

भोगांव, हिन्दुस्तान संवाद। सत्ता की हनक में एक मंत्री पुत्र ने थाने जाकर एक सिपाही को हड़का दिया। पुलिस द्वारा अवैध शराब करने वालों के विरुद्ध की गई कार्रवाई से मंत्री पुत्र खफा थे। मंत्री पुत्र को सिपाही ने भी अपनी भाषा में जबाव दे दिया तो मंत्री देख लेने की धमकी देकर चले गये। थाना भोगांव परिसर में उस समय हड़कम्प मच गया जब अचानक एक चार पहिया गाड़ी आकर रुकी। गाड़ी में बैठे मंत्री पुत्र ने गाड़ी से उतरते ही सत्ता की हनक दिखाते हुए पूछा कि कौन है देवेन्द्र यादव सिपाही आज उसी से निपटना है।

यह सुन थाने में मौजूद सिपाहियों के कान खड़े हो गये। मंत्री पुत्र ने प्रभारी निरीक्षक के सामने ही सिपाही को हड़काते हुए कहा कि ज्यादा दिमाग खराब हो गये हैं होश में रहो। तुम्ही ने शीरा बेंचने वाले स्थान पर दबशि डलवाई थी। सिपाही ने कहा कि मैं क्यों दबशि डलवाने लगा, मुझे जो आदेश मिला मैने वही किया। इस पर मंत्री पुत्र ने कहा कि लगता है नौकरी से प्यार नहीं है। सिपाही एवं मंत्री पुत्र के बीच नोकझोंक होते देख प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि सिपाही देवेन्द्र की इसमें कोई गलती नहीं है।

कच्ची शराब का कारोबार अवैध है। चुनाव सिर पर हैं इसलिए ऊपर से मिले निर्देशों का पालन करने के लिये मेरे साथ ही देवेन्द्र गया था। काफी मात्रा में शराब व शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। कई जगह शीरा व लहन भी मिला है, दो लोग भी पकड़े गये हैं कई लोग भाग भी गये। अगर इस तरह कोई अवैध काम करेगा तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इस पर मंत्री पुत्र गुस्से में उठे और अपनी गाड़ी में बैठकर चल दिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सत्ता की हनक में मंत्री पुत्र ने सिपाही को हड़काया