DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा के सम्मेलन में सैकड़ो की संख्या में मुस्लिम

 उरई हिन्दुस्तान संवाद।  बहुजन समाज पार्टी का सम्मेलन ग्राम अब्दुल्लापुर में आयोजित हुआ। इसमें बड़ी संख्या में आस पास के गांवों के मुस्लिम समाज के सैकड़ो लोगों ने शिरकत की। सम्मेलन को बसपा सांसद ब्रजलाल खाबरी ने सम्बोधित करते हुए कार्यकर्ताओं व लोगों से एकजुटता बनाए रहने की अपील की। बसपा के सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बसपा के राज्यसभा सांसद ब्रजलाल खाबरी ने कहा कि सपा सरकार में पिता पुत्र की नहीं बन रही है।

कभी चाचा तो कभी ताऊ के ही तानों से मुख्यमंत्री जी उबर नहीं पा रहे हैं। कहा कि एक ओर मदरसों में पैसा देकर उनकी तरक्की की बात प्रदेश सरकार करती है वहीं दूसरी ओर उन्हें फर्जी दर्शाया जाता है। सपा के शासन में अधिकारियों से कार्य में पारदर्शिता की उम्मीद तो की जा रही है लेकिन वह कितने दबाव में काम कर रहे हैं यह किसी से छुपा नहीं है। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बसपा जिलाध्यक्ष मूलशरण कुशवाहा ने कहा कि इस बार सपा की करतूतें जग जाहिर हो गई हैं।

सीओ जियाउलहक कांड में सपा ने अपना सबूत तो दिया है। बची खुची कसर उसने मुजफ्फरनगर कांड करवाकर पूरी कर दी है। सम्मेलन को पूर्व मंत्री अकबर अली, जिलाउपाध्यक्ष युसुफ अंसारी, वरिष्ठ नेता कल्ला चौधरी, बसपा विधायक संतराम कुशवाहा ने भी सम्बोधित करते मुस्लिम समाज को सपा शासनकाल में भ्रष्टाचार व गुण्डागर्दी का बखान करते हुए आरोपों व प्रत्योरोपों की झड़ी लगा दी। इस मौके पर रफीउददीन पन्नू, हष्रेन्द्र निरंजन चिंपू भया, रीतेश राजावत, प्रदुम्न दीक्षित इटहिया, उदयवीर दोहरे, लालू शेख, यूसुफ प्रधान सहित सैकड़ो की संख्या में मुस्लिम समाज के लोग मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा के सम्मेलन में सैकड़ो की संख्या में मुस्लिम