फोटो गैलरी

Hindi Newsकमरा खोलकर सोए, चोरों ने किया हाथ साफ

कमरा खोलकर सोए, चोरों ने किया हाथ साफ

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। कमरा खोलकर सोए छात्रों के कमरे से चोर सामान चोरी कर ले गए। शनिवार सुबह जब छात्र नींद से जागे तो उन्हें चोरी का पता चला। छात्रों की शिकायत पर सेक्टर-49 पुलिस ने रिपोर्ट...

कमरा खोलकर सोए, चोरों ने किया हाथ साफ
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Mar 2014 10:18 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। कमरा खोलकर सोए छात्रों के कमरे से चोर सामान चोरी कर ले गए। शनिवार सुबह जब छात्र नींद से जागे तो उन्हें चोरी का पता चला। छात्रों की शिकायत पर सेक्टर-49 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली सेक्टर-49 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-49 के बी ब्लॉक में प्रशांत कुमार अपने दोस्त के साथ रहते हैं। दोनों आईपी कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रहे हैं। दोनों छात्र रात में कमरा खोलकर सो गए। शनिवार सुबह सात बजे जगे तो देखा कि कमरे से दो लैपटॉप और दो मोबाइल फोन चोरी हो गए।

प्रशांत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह रात साढ़े तीन बजे तक लैपटॉप पर काम कर रहा था, इसके बाद सो गया था। इसी के बाद चोरों ने सामान चोरी किया है। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-49 पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। गौरतलब है कि पिछले दो महीने में एक दर्जन से अधिक ऐसी चोरियां हुईं हैं, जिनमें लोग घर का दरवाजा खोलकर सोये हुए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें