DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाराणसी सीट के लिए राजनाथ, जोशी में हुई तीखी बहस

वाराणसी सीट के लिए राजनाथ, जोशी में हुई तीखी बहस

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में वाराणसी की सीट को लेकर अब बहस शुरू हो गई है। सूत्रों के अनुसार मोदी को ये सीट दिए जाने की खबर से नाराज मुरली मनोहर जोशी और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह में शनिवार को तीखी बहस हो गई।

भाजपा की आज जब केंद्रीय चुनाव समिति बैठक शुरू हुई, तो जोशी ने सवाल उठाया कि वो वाराणसी से चुनाव लड़ते हैं, वहां को लेकर मीडिया में कई चर्चा हो रही है इस पर राजनाथ ने कहा कि आज तो यूपी को लेकर चर्चा नहीं होनी है। फिर जोशी ने सवाल उठाया कि मीडिया में आ रही खबरों पर अपना रुख साफ कीजिए। इसके बाद दोनों में इसे लेकर बहस भी हुई और जोशी बैठक से निकलकर चले गये।

राजनाथ सिंह ने इस पर बैठक के बाद कुछ नहीं कहा और सीधे बेंगलुरु चले गए। बेंगलुरु में आरएसएस की बैठक हो रही है। इस मुद्दे पर यहां भी चर्चा हो सकती है। 13 तारीख को सीईसी की बैठक होगी, माना जा रहा है कि इसी दौरान वाराणसी की सीट को लेकर फैसला होगा।

पार्टी को लगता है कि अगर वाराणसी की सीट से मोदी लड़ेंगे तो बिहार और लखनऊ दोनों में अच्छा संदेश जाएगा, लेकिन जोशी ने वाराणसी में चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया है और वह इस सीट को छोड़ने के लिए कतई तैयार नहीं हैं।

जोशी के बैठक छोड़ने को लेकर हालांकि भाजपा ने सफाई देते हुये कहा कि उन्हें किसी जरूरी कार्यक्रम में जाना था, इसलिये वह बैठक से जल्दी निकल गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाराणसी सीट के लिए राजनाथ, जोशी में हुई तीखी बहस