DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल के खिलाफ लड़ने से डरते हैं मोदी: आप

केजरीवाल के खिलाफ लड़ने से डरते हैं मोदी: आप

आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को भाजपा से कहा कि वह उस सीट का नाम बताये जहां से नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और पूछा कि क्या वह उनके नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उतरने से भयभीत हैं।

आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह ने यहां कहा कि यदि प्रधानमंत्री पद के लिए भाजपा के उम्मीदवार आप प्रमुख केजरीवाल से भयभीत नहीं तो वह स्पष्ट करें कि उनकी योजना हमारे नेता के खिलाफ कहां से चुनाव लड़ने की है।

सिंह ने कहा कि पहले भाजपा संकेत दे रही थी कि मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे और तब अरविंद केजरीवाल ने घोषणा की कि वह उसी सीट से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या केजरीवाल गुजरात में मोदी के खिलाफ लड़ेंगे, उन्होंने कहा कि क्या भाजपा आप से भयभीत है यदि ऐसा नहीं तो मोदी को अपना रुख स्पष्ट करना चाहिए कि वह कहां से चुनाव लड़ेंगे। हम अपनी रणनीति उसके आधार पर तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि आप ने गुजरात से अपने उम्मीदवार तय कर लिये हैं और उनके नामों की घोषणा जल्द की जाएगी। संगठन के भविष्य की रणनीति पर सिंह ने कहा कि हम प्रत्येक राज्य में जाएंगे। आने वाले दिनों में पंजाब, बिहार, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल के खिलाफ लड़ने से डरते हैं मोदी: आप