फोटो गैलरी

Hindi Newsझामुमो चार और राजद दो सीटों पर चुनाव लड़ेगा

झामुमो चार और राजद दो सीटों पर चुनाव लड़ेगा

क्षारखंड के सत्ताधारी गठबंधन के प्रमुख साझेदार राष्ट्रीय जनता दल ने भी झामुमो के बाद अब राज्य की चौदह सीटों में से पलामू और चतरा लोकसभा सीटों से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है और सीटों के तालमेल...

झामुमो चार और राजद दो सीटों पर चुनाव लड़ेगा
एजेंसीSat, 08 Mar 2014 05:14 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षारखंड के सत्ताधारी गठबंधन के प्रमुख साझेदार राष्ट्रीय जनता दल ने भी झामुमो के बाद अब राज्य की चौदह सीटों में से पलामू और चतरा लोकसभा सीटों से अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है और सीटों के तालमेल के लिए कांग्रेस से बातचीत प्रारंभ कर दी है।
   
राजद ने अपने पूर्व सांसद मनोज कुमार भुइयां को पलामू से और समाजकल्याण और जल संसाधन मंत्री अन्नपूर्णा देवी को चतरा लोकसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी घोषित किया है। अपने उम्मीदवार घोषित करने के बाद पार्टी ने कहा है कि पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव बिहार में कांग्रेस से चुनावों के लिए गठबंधन करने के बाद अब क्षारखंड में भी कांग्रेस से समझौता करने को प्रयासरत हैं।
 
राजद के झारखंड प्रवक्ता मनोज कुमार ने बताया कि पार्टी की झारखंड इकाई ने लालू प्रसाद यादव को बताया है कि यहां चतरा और पलामू पर उम्मीदवार उतारे जायेंगे। लालू प्रसाद यादव इस सिलसिले में कांग्रेस से बातचीत कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें