DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैर वरीय के हाथों अजारेंका की सनसनीखेज हार

गैर वरीय के हाथों अजारेंका की सनसनीखेज हार

विश्व की चौथी नंबर की खिलाड़ी बेलरूस की विकटोरिया अजारेंका को इंडियन वेल्स महिला एकल टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में गैर वरीय अमेरिका की लारेन डेविस के हाथों सनसनीखेज हार का सामना करना पड़ा है।
     
गैर वरीय डेविस ने तीसरी सीड अजारेंका की मैच में सात बार सर्विसब्रेक कर उन्हें 6-0, 7-6 से पराजित कर आसानी से अगले दौर का टिकट कटाया। पैर की चोट से जूझ रही अजारेंका ने मैच में 12 बार डबल फॉल्ट किये। यह पहली बार है जब विश्व की 66वीं रैंक खिलाड़ी 20 वर्षीय डेविस ने किसी शीर्ष खिलाड़ी को हराया है। 
      
इससे पहले कैलिफोर्निया में दूसरी सीड अग्निस्का रदवांस्का ने ब्रिटिश क्वालिफायर हैदर वॉटसन को 6-4, 6-3 से हराकर दूसरे राउंड का मुकाबला जीत लिया। इसके अलावा 10वीं सीड डेनमार्क की कैरोलाइन वोज्नियाकी ने सर्बिया की बोजाना जोवनावस्की को 6-1, 6-3 से हराया। 
       
सातवीं सीड सर्बिया की येलेना यांकोविच, छठी सीड रोमानियाकी सिमोना हालेप, 13वीं सीड इटली की रॉबर्टा विंची, 18वीं सीड कनाडा की इयुजिनी बुकार्ड, 14वीं सीड स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो, नौंवी सीड इटली की सारा इरानी ने भी अपने अपने मुकाबले जीतकर महिला एकल के तीसरे राउंड में प्रवेश कर लिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गैर वरीय के हाथों अजारेंका की सनसनीखेज हार