DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैचों से बाहर हुए स्टेन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैचों से बाहर हुए स्टेन

हैम्स्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज डेल स्टेन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अगले सप्ताह से शुरू होने जा रही तीन मैचों की ट्वेंटी 20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं।
        
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने इसकी जानकारी दी है। स्टेन को हाल ही में संपन्न टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में गेंदबाजी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था। ऑस्ट्रेलिया ने यह तीन टेस्टों की सीरीज 2-1 से जीती थी।
        
सीएसए ने बताया कि स्टेन अगले शुक्रवार प्रिटोरिया में खेले जाने वाले आखिरी ट्वेंटी-20 मैच में टीम का हिस्सा बनेंगे जबकि इस माह बंगलादेश में शुरू होने जा रहे ट्वेंटी-20 विश्वकप में भी वह टीम का अभिन्न हिस्सा होंगे।
        
लेकिन टीम स्टेन की ही फिटनेस से नहीं जूझ रही है बल्कि वेन पार्नेल और व्यूरन हैंड्रिकस का भी रविवार को पोर्ट ऐलिजाबेथ में खेले जाने वाले पहले ट्वेंटी-20 में हिस्सा लेना संदिग्ध माना जा रहा है। हालांकि शनिवार को दोनों खिलाड़ियों के फिटनेस टेस्ट के बाद ही उनकी उपलब्धता का पता चल पायेगा। 
       
पार्नेल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान ग्रोइन चोट लगी थी जबकि हैंड्रिकस घरेलू टूर्नामेंट के दौरान चोटिल हो गए थे। बोर्ड ने बताया कि वैकल्पिक खिलाड़ी के तौर पर काइल एबोट को दक्षिण अफ्रीकी टीम में शामिल किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 मैचों से बाहर हुए स्टेन