DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सबको ढेर करने चली प्रियंका

सबको ढेर करने चली प्रियंका

प्रियंका की इन दिनों बतौर हीरोइन भारी मांग है तो बतौर गायिका भी वह काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं। अपने इंटरनेशनल एलबम की वजह से भी वह चर्चा में हैं। एक विज्ञापन का वह छह करोड़ रुपये ले रही हैं।

मैं आपका बतौर सिंगर इंटरव्यू लूं या बतौर हीरोइन?
(हंसते हुए) प्लीज! आप मुझे कन्फ्यूज मत कीजिए। वैसे बतौर गायिका इतनी सफलता की मैंने उम्मीद नहीं की थी। गायन की कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं ली है मैंने। सिर्फ गाना पसंद करती हूं। इस वजह से एक एलबम तैयार कर लिया। मगर इसके लिए हिम्मत जरूरी होती है। याद रखिए कि मैं एक स्थापित नायिका हूं। मैं जो भी करूं, मेरे फैन मेरे हर काम पर नजर रखते हैं और मुझ से बहुत उम्मीदें भी रखते हैं। इसलिए गाऊं या एक्टिंग करूं, हमेशा यही कोशिश रहती है कि प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरी उतरूं।

‘गुंडे’के दोनों हीरो कहते हैं कि वे आपके बहुत बड़े फैन थे, हैं और रहेंगे?
बेकार की बात। अर्जुन और रणबीर दोनों बहुत चालाक हैं। मैं एक सुपर स्टार हीरोइन हूं, वे ऐसा नहीं सोचते। फिल्म की शूटिंग के दौरान हमेशा मेरे पीछे पड़े रहते थे। एक बार सुबह के तीन बजे मेरे होटल के कमरे पर नॉक करके भूत-भूत चिल्लाने लगे। उनकी नजर में सीनियॉरिटी की कोई वैल्यू ही नहीं है। दोनों ही पूरे के पूरे पागल हैं।

शुभ-अशुभ दिन का काफी ध्यान रखती हैं। बहुत धार्मिक हैं क्या?
ऐसा तो ढेरों लोग करते हैं। मैं धार्मिक नहीं हूं। हां, किस्मत और ईश्वर में यकीन है। पर मेरा यकीन किसी एक धर्म पर टिका हुआ नहीं है। मंदिर, मस्जिद, चर्च, गुरुद्वारे.. मैं हर जगह प्रार्थना के लिए चली जाती हूं।

अभी आपका ध्यान बॉक्सर मैरीकॉम की जीवनी वाली फिल्म पर है। इसी वजह से जोया अख्तर की फिल्म की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया?
जोया की फिल्म की शूटिंग में अभी देर है। मैरीकॉम पर बेस्ड फिल्म की तैयारी तो मैं बहुत पहले से कर रही हूं। और हां, यह सिर्फ मैरीकॉम की जीवनी पर नहीं है। यह किसी भी साधारण महिला की कहानी हो सकती है। महिलाएं हमेशा ही मल्टीट्रेकिंग करने की क्षमता रखती हैं, जैसे मैंने एक्टिंग और सिंगिंग दोनों को ही अच्छी तरह मैनेज किया है। इस फिल्म के लिए मैंने मैरी से ही बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी ली।

अपना पहला मैच किसके साथ लड़ना चाहती हैं?
किसी का नाम मत लीजिए। मेरे सामने जिसके भी खड़े होने की हिम्मत होगी, उसी से लड़ पडेंगी और नॉकआउट कर दूंगी (जोरदार ठहाका)।

सुना है शाहरुख की पत्नी गौरी आपको पसंद नहीं करतीं?
बकवास है ये। गौरी इज लाइक माई सिस्टर.. बहुत सारे लोगों की यह सोच है कि इंडस्ट्री के कई हीरोज के साथ मेरा अफेयर चल रहा है या मैं उनका घर तोड़ रही हूं। सोचिए तो आखिर, मेरी क्षमता कितनी है।

करीना, कैट जैसी समकालीन हीरोइनों से भी आपके अच्छे संबंध नहीं हैं?
इस सवाल का मैं सिर्फ छोटा-सा जवाब दूंगी। कोई मेरा दोस्त नहीं है और न ही मेरी किसी से दुश्मनी है।  

कहां से कहां पहुंच गईं
2002 में मिस वर्ल्ड बनने को मानती हैं हमेशा के लिए यादगार 
‘ऐतराज’, ‘फैशन’, ‘सात खून माफ’ के बाद ‘बर्फी’ टर्निंग प्वाइंट
तीनों म्यूजिक वीडियोज में हुई उनके काम की तारीफ
सेक्सी हीरोइन का खिताब कई बार अर्जित किया है।
लगभग सारे टॉप हीरोज से उनकी अच्छी जमती है।
कई बड़े निर्देशकों से अब भी दूर।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सबको ढेर करने चली प्रियंका