DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडस्ट्री में ‘वन पीस’ है: शर्लिन

इंडस्ट्री में ‘वन पीस’ है: शर्लिन

जब भी वह कुछ दास्तान-ए-हाल बयां करती हैं, गॉसिप पेज के संपादक सक्रिय हो जाते हैं कि चलो इसी बहाने ग्लैमर पृष्ठों को एक नयी रंगत मिलेगी। उन्हें फिल्में मिलें या न मिलें, उनकी फिल्में चलें या न चलें, पर अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को यह बखूबी पता है कि खबरों में कैसे रहा जाता है। और इसका श्रेय उनकी एक्टिंग को नहीं, बल्कि बेबाक अंदाज को जाता है।

आप अपने टैलेंट का कम और ग्लैमर का प्रदर्शन ज्यादा करती हैं?
यदि मैं ग्लैमरस हूं तो नजर आने में क्या हर्ज है। जहां तक टैलेंट का सवाल है, इसके लिए मै जरा भी दोषी नहीं हूं। ऐसे सारे मौकों का मैंने इस्तेमाल किया है। इसे आप मेरा दुर्भाग्य भी कह सकते हैं कि लोगों ने हमेशा मेरी बोल्डनेस पर नजर रखी।

क्या इसमें आपकी ‘बैड गर्ल’ की इमेज भी बहुत आड़े नहीं आती?
मैंने हमेशा एक उन्मुक्त जीवन का मजा लिया है। मैं बहुत स्पष्ट बातें करती हूं, अपने बारे में खुल कर बात करती हूं, इसलिए कुछ लोग मुझे ‘बैड गर्ल’ कहते हैं।

लेकिन आपको उल्टे-सीधे बयान देने की जरूरत क्या है?
मैं सिर्फ कुछ कड़वी सच्चाइयां बयां करती हूं, जिसे अनर्गल बात मान लिया जाता है। अगर मैं यह कहती हूं कि अच्छा जिस्म दिखाने में क्या हर्ज है तो उसमें गलत क्या है? ज्यादातर लड़कियां चाहती हैं कि उनकी फिगर की तारीफ हो।

इतने बोल्ड बयान देकर आखिर आप साबित क्या करना चाहती हैं?
कुछ भी नहीं। मैं तो सिर्फ अपना काम करती हूं। अपनी नयी फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ में मैंने एक बोल्ड आइटम नंबर ‘बैड गर्ल’ पेश किया है। इसके बाद मेरी क्या नयी इमेज बनती है, इसकी चिंता मैं कम ही करती हूं।

क्या आपने मल्लिका सहरावत से होड़ लेना बंद कर दिया है?
यह तो मीडिया का प्रोपेगंडा था। शर्लिन चोपड़ा सिर्फ एक है और एक ही रहेगी। उसका किसी से कोई मुकाबला नहीं है।

पूनम पांडे भी आपको प्रतिद्वंद्वी मानती हैं?
फिर वही बात। हर किसी को अपनी बोल्डनेस के बारे में बताने का हक है।

जाहिर है, यह सब आप प्रचार के लिए करती हैं?
एक अभिनेत्री तो पब्लिसिटी में रहने के लिए बहुत कुछ करती है। यह मेरा स्टाइल है। कई और हीरोइनें भी ऐसा करती हैं, पर मैं फर्स्ट आ जाती हूं।

जीरो फिगर को लेकर बहुत सचेत रहती हैं, ऐसा क्यों?
शो बिजनेस में रहना है तो फिगर को लेकर सचेत रहना ही पडेगा और हमेशा इसका ख्याल भी रखना पड़ेगा।

अपनी कमर के साइज के बारे में आप खुल कर बात करती हैं?
अभी हाल में ही किसी ने मुझसे पूछा कि मेरी कमर का साइज क्या है, मैंने झट कह दिया- 24 इंच। अपनी इस फिगर को मेंटेन करने के लिए मैं डाइट का काफी ख्याल रखती हूं।

कोई नया म्यूजिक वीडियो नहीं आ रहा?
मैं कोई आइटम नंबर करती हूं तो वही म्यूजिक वीडियो के रूप में लोकप्रिय हो जाता है। हां, अब मेरा ख्याल है कि अपने पिछले एलबम ‘दर्द-ए-शर्लिन’ जैसा कोई बडम धमाका करूं।

यशराज बैनर ने आपको एक फिल्म के बाद रिपीट नहीं किया?
यह उनकी मर्जी थी। शायद ‘दिल बोले हडिप्पा’ के बाद उन्होंने मुझे भी फ्लॉप समझ लिया है। फिल्म अच्छी बनेगी तो जरूर चलेगी। मैं आज भी इस बैनर को मिस करती हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंडस्ट्री में ‘वन पीस’ है: शर्लिन