DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फेडरर-वावरिंका ने बोपन्ना-कुरैशी को पहले दौर से किया बाहर

फेडरर-वावरिंका ने बोपन्ना-कुरैशी को पहले दौर से किया बाहर

ऑस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन स्विट्जरलैंड के स्टानिसलास वावरिंका और हमवतन रोजर फेडरर की जोड़ी ने भारत के रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी की जोड़ी को यहां इंडियन वेल्स पुरुष युगल के पहले राउंड में ही पराजित कर बाहर कर दिया है।
        
तीसरी सीड वावरिंका और फेडरर की जोड़ी ने ओपनिंग राउंड के मुकाबले में छठी सीड बोपन्ना-कुरैशी की जोड़ी को तीन सेटों में 6-2, 6-7, 10-6 से हराकर दूसरे राउंड में प्रवेश कर लिया।
       
गत सप्ताह दुबई ओपन पुरुष युगल का खिताब जीतने वाले इंडो-पाक एक्सप्रेस बोपन्ना और कुरैशी ने हालांकि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के सामने जबरदस्त चुनौती पेश की और पहला सेट हारने के बाद दूसरे सेट में वापसी की और उसे 7-4 से टाईब्रेक में जीता। इसके बाद मुकाबला सुपरटाईब्रेक में चला गया जिसे फिर वावरिंका-फेडरर ने 10-6 से अपने नाम किया।
        
स्विट्जरलैंड के लिए 2008 बीजिंग ओलंपिक में युगल का स्वर्णपदक जीत चुके वावरिंका और फेडरर वर्ष 2011 में इंडियन वेल्स के पुरुष युगल फाइनल में पहुंचे थे। आखिरी बार उन्होंने वर्ष 2012 में डेविस कप में हॉलैंड के खिलाफ एक साथ जोड़ी बनाकर खेला था। 
         
फेडरर ने मैच के बाद कहा कि मेरी पीठ दर्द के कारण में गत वर्ष युगल में नहीं खेल सका था। लेकिन अब यह समस्या काफी हद तक सुधर चुकी है और कभी-कभी एक टीम में खेलना अच्छा होता है। वावरिंका ने कहा.मेरा स्तर काफी अच्छा हो चुका है और मैं शारीरिक रूप से भी पहले से काफी मजबूत हो गया हूं। मैं अपने आगामी सीजन को लेकर काफी उत्साहित हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फेडरर-वावरिंका ने बोपन्ना-कुरैशी को पहले दौर से किया बाहर