DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जयवर्धने : मैथ्यूज़

फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जयवर्धने : मैथ्यूज़

श्रीलंका के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज़ ने खराब फॉर्म में चल रहे महेला जयवर्धने का समर्थन करते हुए भरोसा जताया कि यह अनुभवी बल्लेबाज आज यहां पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेगा।
     
मैथ्यूज ने यहां मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों से कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि वह आज अच्छा प्रदर्शन करेगा और पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा देगा। मैं उनसे अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करता हूं, मुझे पूरा भरोसा है कि वह हमारे लिए अच्छा प्रदर्शन करेगा। 
     
अंगुली की चोट के बाद वापसी कर रहे इस पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने चार मैचों में केवल 36 रन जुटाये हैं। मैथ्यूज ने कहा कि हम जानते हैं कि वह विश्व स्तरीय खिलाड़ी है। मेरा मानना है कि वह बड़े मैच का खिलाड़ी है।
     
मैथ्यूज ने कहा कि टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट झटकने वाले लसिथ मलिंगा टीम के लिए अहम साबित होंगे, जिन्हें बांग्लादेश के खिलाफ बेमानी मैच में आराम दिया गया था। उन्होंने कहा कि मलिंगा ने जितनी भी मेहनत की है, उससे वह एक अलग ही तरह का गेंदबाज बन गया है।

मैथ्यूज ने कहा कि वह जिम में अपनी फिटनेस पर सचमुच काफी मेहनत करता है। वह अपने क्षेत्ररक्षण और बल्लेबाजी पर भी कड़ी मेहनत कर रहा है। वह इतने वर्षों से हमारा मुख्य गेंदबाज रहा है। हम यही चाहते हैं कि वह यही चीज जारी रखे।
     
उन्होंने कहा कि वह विश्व क्रिकेट में अपवाद है। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। वह मैच में सभी चीजें सही करना चाहता है। मलिंगा इस मैच में वापसी को तैयार है तो चयन की दुविधा हो सकती है, लेकिन मैथ्यूज़ ने कहा कि ऐसा होना अच्छी बात है।
     
उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि जब लसिथ टीम में शामिल होगा तो चयन काफी मुश्किल होगा। सभी गेंदबाज और बल्लेबाज बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बल्कि बतौर चयनकर्ता और कप्तान यह एक अच्छी बात है। आप टीम के अंदर अच्छी प्रतिस्पर्धा चाहते हो। यह अच्छी तरह की परेशानी है। हम एक कड़ी चुनौती का सामना करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करेंगे जयवर्धने : मैथ्यूज़