DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आज नमो की 'चाय चौपाल'

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आज नमो की 'चाय चौपाल'

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी शनिवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर 'नमो चाय चौपाल' के जरिए देश और विदेश के करीब 10 करोड़ लोगों से बातचीत करेंगे।

मोदी यहां बीजेपी मुख्यालय से वीडियो के जरिए देश-विदेश के लोगों से संपर्क में होंगे, जिसमें लोग उनसे सवाल जवाब भी कर सकेंगे। इस अवसर पर दिल्ली में 81 प्रमुख जगहों पर 'नमो चाय चौपाल' का आयोजन होगा, जिनमें पार्टी के प्रमुख नेता उपस्थित होंगे।

पार्टी की एक विज्ञप्ति में बताया गया कि दिल्ली विधानसभा के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में ये चौपाल लगेंगी और वहां के मतदाता वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मोदी से सीधे सवाल कर सकेंगे। यह नमो चाय चौपाल शाम 4 से 6 बजे तक चलेंगी।

इससे पहले सुबह मोदी बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भी हिस्सा लेंगे। यह नमो चाय चौपाल जहां लगेंगी, उनमें हंसराज कॉलेज के पास सुदामा टी स्टाल, घंटा घर रोड की सेठी बेकरी, तीस हजारी की बाबू टी स्टाल, मजनूं का टीला स्थित बाबू टी स्टाल, रामलीला मैदान के सीताराम मंदिर का हनुमान चाय वाला, जीटीबी अस्पताल क्रासिंग स्थित मिठाईलाल टी स्टाल और बंधु गुप्ता रोड की रघु टी स्टाल आदि शामिल हैं।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आज नमो की 'चाय चौपाल'