DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पार्टी जो भी निर्णय लेगी, मान्य होगा : जगरनाथ महतो

ललपनिया। प्रतिनिधि। गिरिडीह लोस सीट पर झामुमो का अधिकार है और आधार भी। पार्टी जो भी निर्णय लेगी, हम उसके साथ हैं। कार्यकर्ता चुनाव में पूरे लगन के साथ जुट जाएं। यह बातें डुमरी विधायक सह गिरिडीह लोस से जेएमएम के संभावित उम्मीदवार जगरनाथ महतो ने शुक्रवार को कही।

वे तेनुघाट से सटे उलगड्डा पंचायत अंतर्गत तेतरियाटांड़ में लोस चुनाव की रणनीति को लेकर आयोजित जेएमएम की जिला कार्यसमिति की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के अग्रज राजाराम सोरेन थे।

चंदनकियारी के पूर्व विधायक हारू रजवार ने कहा कि राज्य में जितनी भी सीट पर जेएमएम लड़ेगा, कार्यकर्ताओं की मेहनत से जीत सुनशि्चित होगी। महासचवि संतोष रजवार, उपाध्यक्ष लक्खी हेंब्रम, राधानाथ सोरेन, जिला सचवि बेनीलाल महतो व बोकारो महानगर अध्यक्ष मंटू यादव ने कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया।

वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं से प्रखंड से लेकर पंचायत व बूथ स्तर तक की कमेटियों को मजबूत करने का आह्वान किया। अध्यक्षता बेनीलाल महतो व संचालन मनोहर मुर्मू ने किया।

जयनारायण महतो, हरि मरांडी, यदू महतो, दशरथ महतो, रसूल बख्स, धान सिंह मुंडारी, दिलीप मुर्मू, गोराचंद महतो, माणिक रजवार, मुक्तेश्वर, जगदीश महतो, सुभाषचंद महतो, गणेश महतो सहित विभिन्न प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष शामिल थे।

शीघ्र होगी बड़ी बैठकः बैठक के दौरान विधायक जगरनाथ महतो द्वारा दिए गए एक प्रस्ताव पर जिला सचिव बेनीलाल महतो ने कहा कि शीघ्र गिरिडीह लोस क्षेत्र अंतर्गत 3 जिलों के जिला अध्यक्षों, प्रखंड अध्यक्ष व सचिव की बैठक कर चुनावी रणनीति के तहत समन्वय स्थापित करने पर बल दिया जाएगा।

बैठक में छाया रहा लालू का मुद्दाः लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के तहत जेएमएम जिला कार्यसमिति की बैठक में कार्यकर्ताओं से लेकर नेताओं तक ने लालू सोरेन का मुद्दा उठाया और लालू के पार्टी छोड़ने के निर्णय पर दुख प्रकट किया।

वक्ताओं ने कहा कि एक बार लालू से मिला जाए तथा उनके निर्णय पर पुन: विचार करने के लिए अनुरोध किया जाए। जिला सचिव बेनीलाल महतो ने राजाराम सोरेन से लालू को मनाने का आग्रह करते हुए जिम्मा सौंपा।

जगरनाथ महतो ने बताया कि उन्होंने लालू से 20 मिनट तक फोन पर बात कर समझाया, लेकिन वे नहीं माने। उन्होंने कहा कि घर से अगर कोई आदमी बेघर होता है तो तकलीफ वाजबि है। लेकिन चुनाव पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पार्टी जो भी निर्णय लेगी, मान्य होगा : जगरनाथ महतो