DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा, कांग्रेस से गरीबों का भला नहीं : दीपंकर

हीरोडीह प्रतिनिधि। हीरोडीह में शुक्रवार को भाकपा माले की जनसभा व जनदावेदारी सभा को सम्बोधित करते हुए भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचवि दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि भाजपा की मंशा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, जबकि देशहित के प्रति भाजपा का कोई स्पष्ट उद्देश्य नहीं झलक रहा है। उन्होंने कहा कि देश तथा प्रदेश में विकास लाने की कुव्वत केवल भाकपा माले में है। उन्होंने झाविमो को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बाबूलाल मरांडी ने आज तक संसद में क्षेत्र हित की चर्चा नहीं की है।

इससे साफ होता है कि मरांडी जनहितों के प्रति कभी गंभीर नहीं हैं। मरांडी जनहितों के प्रति कभी गंभीर नहीं हुआ है। उन्होंने भाजपा, कांग्रेस को पूंजीपतियों तथा विदेश नीतियों का पोषक गरीबों का शोषक बताया। उन्होंने झारखंड से सात तथा बिहार से 24 संसदीय क्षेत्र से अपना प्रत्याशी की दावेदारी की बात कही। कहा कि पूरे देश में भाकपा माले 80 प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतारेगी । विधायक विनोद सिंह ने कहा कि माले सड़क से सदन तक जनता की आवाज उठानेवाली पार्टी है।

यह पार्टी केवल परविर्तन की लड़ाई लड़ती है। पार्टी के कोडरमा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी राज कुमार यादव ने कहा कि कोडरमा की दशा और दिशा जनता के हाथों में है। जमुआ प्रभारी सत्यनारायण दास ने कहा कि कोडरमा संसदीय क्षेत्र के समुचित विकास के लिए भाकपा माले को मजबूत करने की अपील की। सभा को अभिमन्यु राम, संतोष पांडेय, विलियम वास्के, रामकिसुन यादव, उसमान अंसारी, महेश यादव, रामजी यादव ने भी सम्बोधित किया। सभा की अध्यक्षता अशोक पासवान ने की एवं संचालन कैलाश यादव ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा, कांग्रेस से गरीबों का भला नहीं : दीपंकर