DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव की घोषणा के बाद तैयारी में जुटे राजनीति दल

बोकारो प्रतिनिधि। लोक सभा चुनावकी तिथि घोषित हो जाने के बाद राजनीतिक दल चुनाव को लेकररणनीति तैयार करने में जुट गए है। बोकारो जिला का दोअनुमंडल अलग-अलग लोक सभा क्षेत्र में आता है। इसलिए इस जिलेके लोगों को दोनों लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुटना है।

इसलिए भाजपा, कांग्रेस, जेवीएम,झामुमो, आजसू, राजद, वाम दलसभी अपनी-अपनी रणनीति तैयार करते है। कांग्रेस, झामुमो औरमासस की बैठक की तिथि घोषित हो चुकी है। जिसमें चुनावीरणनीति पर चर्चाएं होगी। जिसमें कार्यकर्ताओं को अपने-अपनेक्षेत्र में वोटरों को लुभाने के टिप्स भी दिए जाएंगे।

ताकि चुनावसे पूर्व उनके दलों के प्रति लोगों का आकर्षण हो सके। जिले काचास अनुमंडल धनबाद लोक सभा क्षेत्र का हिस्सा है। इसलिए यहांसे जो भी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय दलों के प्रत्याशी होंगे। उनकी जीत सुनिश्चित करने को लेकर कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दीहै।

सात मार्च को तेनुघाट गेस्ट हाउस में झामुमो की बैठकहोने वाली है। जिसमें संगठन को मजबूती के साथ लोक सभामें बेहतर प्रदर्शन पर चर्चा होगी। आठ मार्च को कांग्रेस पार्टीके जिला कार्यालय में भी बैठक होगी।

जिसमें कांग्रेस की ओरसे धनबाद और गिरिडीह लोक सभा में उतारे जाने वाले प्रत्याशियोंके जीत को सुनशि्चित करने को लेकर रणनीति तैयार करेंगे। जिसमें हर क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है।

मासस के भी कार्यकर्ताओं की बैठक 9 मार्च को सेक्टर-3 स्थित कार्यालय में होगी। जिसमें इलाके में रहने वाले पुराने कार्यकर्ताओं कोफिर से संगठन के लिए काम करने की अपील की जाएगी। इसी तरह गिरिडीह लोक सभा क्षेत्र से भाजपा, कांग्रेस, जेवीएम, आजसू, झामुमो कार्यकर्ता तैयारी में लग चुके है। हर पार्टियों केशीर्ष नेताओं से मिले दिशा-निर्देश पर काम कर रहें है। ताकि प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने के बाद क्षेत्र में अलर्ट हो जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चुनाव की घोषणा के बाद तैयारी में जुटे राजनीति दल