DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भवन निर्माण विभाग का एक करोड़ का टेंडर रद्द

जमशेदपुर’ वरीय संवाददाता। भवन निर्माण विभाग जमशेदपुर प्रमंडल के एक करोड़ रुपये का टेंडर रद्द कर दिया गया है। रद्द करने का आदेश विभाग के छोटानागपुर अंचल के अधीक्षण अभियंता रास बिहारी सिंह ने गत 6 मार्च को जारी किया है। यह टेंडर जिला शिक्षा अधीक्षक कार्यालय, सेल्स टैक्स भवन, ट्रेजरी और खनन विभाग के कार्यालय की मरम्मत व रंग-रोगन से संबंधित था।

इस कार्य के आवंटन की चिट्ठी 15 जनवरी को जारी हुई थी और 22 फरवरी को इसका टेंडर निकाला गया। टेंडर रद्द करने का कारण इस कार्य के लिए निविदा का फार्म तीन के बजाय सिर्फ एक ही जगह बेचना रहा।

जमशेदपुर प्रमंडल से जारी होने वाली निविदा का फार्म जमशेदपुर में कार्यपालक अभियंता कार्यालय के अलावा रांची स्थित अधीक्षण अभियंता और मुख्यालय में भी बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाता है। मगर इस बार ऐसा नहीं किया गया। कार्यपालक अभियंता सुशील हांसदा पर आरोप है कि उन्होंने अपने चहेते ठेकेदारों को यह काम देने के लिए इस प्रकार की हरकत की।

हालांकि शिकायत ऊपर पहुंच जाने के कारण उनकी यह चालाकी पकड़ी गई। वैसे ठेकेदारों का कहना है कि अब वे बैक डेट में टेबुल टेंडर करने की कोशशि करेंगे। इस मामले में कार्यपालक अभियंता से संपर्क करने का बार-बार प्रयास किया गया। मगर उन्होंने मोबाइल रिसीव नहीं किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भवन निर्माण विभाग का एक करोड़ का टेंडर रद्द