DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भूख हड़ताल पर बैठे अभिभावक की तबीयत बिगड़ी

जमशेदपुर, संवाददाता। कारमेल जूनियर कॉलेज के बीपीएल कोटे के छह छात्रों के निष्कासन के खिलाफ चल रही अभिभावकों की भूख हड़ताल पांचवें दिन भी जारी रही। इस दौरान शुक्रवार सुबह 11 बजे अनशन पर बैठे श्याम धीवर की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में श्याम धीवर को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां तीन बोतल सलाइन चढ़ाने के बाद उनकी हालत में सुधार हुई।

इसके बाद शाम को एक बार फिर श्याम धीवर भूख हड़ताल पर बैठ गए। ये बैठे हैं भूख हड़ताल परकारमेल जूनियर कॉलेज के सामने अभिभावकों की भूख हड़ताल सोमवार से ही चल रही है। इसमें जमशेदपुर अभिभावक संघ के डॉ. उमेश कुमार के नेतृत्व में छह छात्रों के अभिभावक भूख हड़ताल पर बैठे हैं। भूख हड़ताल पर गौतम धीवर, जया मछुआ, जया धीवर, श्याम धीवर, आलोका देवी और प्रमोद कुमार बैठे हुए हैं। कोट-भूख हड़ताल पर बैठे अभिभावकों की तबीयत लगातार बिगड़ रही है।

किसी को अगर कुछ होता है, तो जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। हमारी मांगों पर कोई भी गंभीर कार्रवाई नहीं हो रही है। -डॉ. उमेश कुमार, प्रमुख, जमशेदपुर अभिभावक संघ हड़तालियों को समझाने की कोशशि की जा रही है। बच्चों की फीस माफ करने या फीस में कटौती को लेकर पहल की जा सकती है। इस विषय में स्कूल प्रबंधन से भी बात की जा रही है। -इन्द्रभूषण सिंह, जिला शिक्षा अधीक्षक, पूर्वी सिंहभूम।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भूख हड़ताल पर बैठे अभिभावक की तबीयत बिगड़ी