DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला अत्याचार के खिलाफ उतरा गुलाब गैंग

जमशेदपुर संवाददाता। महिला अत्याचार रोकने और महिलाओं को इंसाफ दिलाने के लिए कोल्हान की कुछ महिलाओं ने नया गुलाब गैंग गठित किया है। इस गैंग को जैतगढ़ की शक्ति रूपा संगठन का समर्थन है। इसमें वे महिलाएं शामिल हैं जो पश्चिमी सिंहभूम के जैतगढ़ में शराब और डायन प्रथा के खिलाफ आंदोलन कर रही हैं। जैतगढ़ से सौ महिलाएं शुक्रवार को जमशेदपुर पहुंची। सभी सुन्दरनगर स्थित चेशायर होम में माधुरी दीक्षित के फैन पप्पू सरदार द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की।

सुन्दरनगर स्थित चेशायर होम में केक दोपहर 12 बजे नि:शक्त लड़कियों की देखभाल करने वाली महिलाओं ने काटा। उसके बाद गुलाबी गुलाल लगाकर सभी लोगों ने खुशी मनाई। अलग-अलग पोशाक पहनकर आई महिलाओं ने चेशायर होम में ही गुलाबी साड़ी पहनकर माधुरी के दीवाने पप्पू सरदार के नये गुलाब गैंग को अपने साथ शामिल करने की स्वीकृति दी। पप्पू ने महिला दिवस के एक दिन पहले माधुरी दीक्षित और जूही चावला की शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म गुलाब गैंग के स्वागत में यह आयोजन किया था।

कोटमहिलाओं को एकत्रित करने के पीछे कारण यह है कि वे एकजुट होकर अपने अधिकार के लिए संघर्ष करें। नया गुलाब गैंग संपत पाल के गैंग से न तो प्रभावित है और न ही उनके संगठन के नाम का ही यह गैंग है।

माधुरी दीक्षित की फिल्म गुलाब गैंग से प्रभावित होकर इस गैंग का गठन किया गया-पप्पू सरदार, माधुरी दीक्षित का फैनकोट प्रमिलाउद्देश्य महिलाओं को अधिकार दिलाना है, चाहे इसका रूप कुछ भी हो। यदि उनके साथ अत्याचार होता है तो वे जैतगढ़ क्या कहीं भी जा सकती हैं।

पप्पू भाई द्वारा बनाई गई इस नई टीम का वे लोग स्वागत करती हैं और वे लोग उनके साथ हैं। -प्रमिला पात्रो संयोजिका, शक्ति रूपा संगठन, जैतगढ़।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला अत्याचार के खिलाफ उतरा गुलाब गैंग