DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला दिवस पर राजभवन से रैली आज

रांची। वरीय संवाददाता। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर रांची यूनविर्सिटी की ओर से लोगों को जागरूक करने के लिए 8 मार्च को रैली निकाली जाएगी। इस कार्यक्रम में रांची विवि के सभी कॉलेजों की छात्र-छात्राएं और शिक्षक-कर्मचारी हिस्सा लेंगे। महिला उत्पीड़न निवारण सेल और एनएसएस की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम का उद्घाटन राज्यपाल डॉ सैय्यद अहमद करेंगे। राजभवन के समक्ष वह रैली को हरी झंडी दिखाकर विदा करेंगे। रैली सुबह साढ़े नौ बजे राजभवन से निकाली जाएगी और शहीद चौक स्थित यूनिवर्सिटी मुख्यालय तक जाएगी।

रांची यूनिवर्सिटी के एनएसएस को-ऑडिनेटर डॉ पीके झा ने कहा कि लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से रैली का आयोजन किया गया है। सेल की सदस्य सचवि रेणु दीवान ने कहा कि रैली में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं, शिक्षक-शिक्षिकाएं और कर्मचारी शामिल होंगे। विवि की ओर से महिला सप्ताह मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में रैली समेत अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 10 मार्च को निर्मला कॉलेज में बढ़ती हिंसा की रोक और उसके निदान को लेकर कार्यशाला होगी।

11 मार्च को रांची महिला कॉलेज में वीमेन इंपावरमेंट क्राफ्ट एग्जीवशिन और फूड मेला का आयोजन होगा। 12 मार्च को इस कार्यक्रम का सपापन होगा। आर्यभट्ट सभागार में सुबह 11 बजे महिलाओं की समस्याओं को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला दिवस पर राजभवन से रैली आज