DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेमलाल ने झामुमो को कहा बाय-बाय,भाजपा में जाने की चर्चा

रांची। ब्यूरो प्रमुख। झारखंड मुक्ति मोर्चा को दो दिन में दो बड़े झटके लगे हैं। गुरुवार को जहां सांसद कामेश्वर बैठा ने पार्टी छोड़ी तो वहीं शुक्रवार को वरिष्ठ विधायक हेमलाल मुर्मू ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। मुर्मू ने कहा कि वे विधायक पद से भी इस्तीफा दे देंगे। कब देंगे, इसका खुलासा नहीं किया। कहा कि शनिवार को उनके क्षेत्र से तीन से चार हजार लोग रांची आ रहे हैं। उनसे चर्चा के बाद वे तय करेंगे कि लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे या नहीं।

लड़ेंगे तो किस दल से लड़ेंगे। हालांकि चर्चा है कि हेमलाल मुर्मू जल्द ही भाजपा का दामन थामेंगे। राजमहल से वह भाजपा के प्रत्याशी हो सकते हैं। हेमंत के कारण पार्टी छोड़ीहेमलाल ने कहा कि वह मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के कारण पार्टी छोड़ रहे हैं। गुरुवार को वह हेमंत से मिले थे। 45 मिनट तक बात की। हेमंत ने किसी सवाल का संतोषप्रद जवाब नहीं दिया। आखिर में यही कहा कि वह विजय हांसदा को कमिटमेंट कर चुके हैं। शबिू सोरेन भी पुत्र मोह में निष्ठावान और सीनियर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रहे हैं।

झामुमो चाटुकारों और अनुभवहीन व्यक्तियों के चुंगल में है। निजी हित को ध्यान में रखकर पार्टी में काम किए जा रहे हैं। पार्टी में आज कल कोई निर्णय होता है, तो सीनियर नेताओं को बताया तक नहीं जाता।

अछूत नहीं है भाजपाः भाजपा के संबंध में हेमलाल ने कहा कि कोई पार्टी अछूत नहीं है। भाजपा भी अछूत नहीं है। उनकी हर दल से बात हुई है। झाविमो, तृणमूल, जदयू सभी से बात हुई है। शिबू के संबंध में कहा कि उन्होंने मुझे राजमहल से चुनाव लड़ने का आशीर्वाद दिया था। दो दिन पहले देखा कि वह विजय हांसदा को आशीर्वाद दे रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेमलाल ने झामुमो को कहा बाय-बाय,भाजपा में जाने की चर्चा