DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बस-टेंपो में टक्कर, एक की मौत, डेढ़ घंटे चक्का जाम

हेरहंज। प्रतिनिधि। बालूमाथ-पांकी पथ पर चीरू गांव के पास बस और टेंपो में टक्कर हो गई। सुबह 8:30 बजे हुए इस हादसे में टेंपो सवार इकलाख अंसारी गंभीर रूप से जख्मी हो गया। तत्काल उसे बालूमाथ सीएचसी पहुंचाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया। हालांकि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर चीरू के ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे तक चक्का जाम कर दिया। जिला पार्षद चंद्रदेव उरांव, मुखिया कांति लकड़ा आदि ने मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सपना नामक बस रांची से पांकी जा रही थी जबकि टेंपो नवादा से चीरू लौट रहा था। टेंपो चालक मुकेश चीरू का निवासी है। उसे भी चोट लगी है। हादसे की खबर सुनते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने बस को अपने कब्जे में ले लिया। पंचायत समिति सदस्य सारिका सिंह ने उपचार के लिए 1000 रुपए देते हुए घायल को दूसरे वाहन से सीएचसी भेजा, जहां से उसे रिम्स रेफ र कर दिया गया।

इस दौरान पुलिस निरीक्षक रामजी महतो, हेरहंज पुलिस, बीडीओ आफ ताब आलम, जिला पार्षद चंद्रदेव उरांव, मुखिया, पंचायत समिति सदस्य तथा ग्रामीणों के बीच वार्ता हुई। इसमें बस मालिक ने घायल के उपचार का पूरा खर्च देने की बात स्वीकार की और तुरंत 40 हजार रुपए देने पर सहमति बनी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बस-टेंपो में टक्कर, एक की मौत, डेढ़ घंटे चक्का जाम