DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनुकंपा पर मिली नौकरी, 15 दिन में योगदान का निर्देश

मेदिनीनगर। प्रतिनिधि। जिला अनुकंपा समिति ने सेवाकाल में मृत सरकारी सेवको एवं उग्रवादी हिंसा में मारे गये गैर सरकारी व्यक्तियों के आश्रित को अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति की है। इसमें निर्धारित अर्हता रखने वाले आश्रितो को तृतीय एवं चतुर्थ वर्ग में नियुक्ति की गई है।

तृतीय वर्ग में नियुक्ति किये गये आश्रितो में रौशन कुमार, अनील कुमार को स्वास्थ्य विभाग, पवन कुमार विश्वकर्मा, विवेक कुमार, दीपक कुमार तिवारी, मोहम्मद मिनहाज हुसैन, उपेंद्र कुमार, चंदा कुमारी और काशीनाथ विश्वकर्मा, रीमा कुमारी, नूरहसल आलम, प्रेमशंकर दुबे, आलोक रंजन, श्रृति मित्रा को जलसंसाधन विभाग, अनमोल किशोर सहाय, स्मृति पांडेय को पीडब्लूडी में, राजेश कुमार, सतीशचंद्र उपाध्याय, अमरेंद्र कुमार, शशशिंकर तिवारी को समाहरणालय में, मधुबाला को पेयजल एवं स्वच्छता, संजय कुमार सिंह को भवन प्रमंडल, चंद्रशेखर को ग्रामीण कार्य विभाग में, शंकर कुमार मंडल, विजय कुमार को बंदोबस्त कार्यालय में और नितेश कुमार को चतुर्थवर्ग में नियक्ति की गई है।

जिला शिक्षा अधीक्षक कार्यालय में तृतीय वर्ग में नियुक्ति किये गये आश्रितो में वाल्मीकी राम का नाम शामिल है। जारी नियुक्ति आदेश में सभी को 15 दिनो के अंदर अपने-अपने विभाग में योगदान करने का आदेश दिया गया है। वहीं टंकण कार्य के लिए उन्हे तीन माह का समय दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनुकंपा पर मिली नौकरी, 15 दिन में योगदान का निर्देश