DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में जमीन तलाशने की जुगत में सपा

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। पड़ोसी राज्य यूपी में सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी (सपा) ने बिहार में भी जमीन तलाशने की जुगत तेज कर दी है। इस कवायद के तहत पार्टी ने पहले अपनी प्रदेश इकाई को पुनर्गठित किया। लंबे समय से प्रदेश अध्यक्ष का पद संभालने वाले नेता को हटा कर युवा हाथ में कमान सौंपी। अब जदयू से नजदीकी बढ़ाने व चुनावी तालमेल की फिराक में है।

शुक्रवार को बिहार में पार्टी ने पहली बार कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इसमें शिरकत करने बिहार के चुनाव प्रभारी किरणमय नंदा भी पहुंचे।

कांग्रेस-भाजपा पर हमलाः किरणमय नंदा ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला। तीसरे मोर्चे के हाथ में केंद्र की सत्ता आने का दावा किया। सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनाने की तरफदारी करते हुए कहा कि उनके हाथ में देश की बागडोर आती है, तो यूपी की तरह देश का चहुमुखी विकास होगा।

उन्होंने बिहार में जदयू के साथ गठबंधन को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा। बिहार प्रभारी नंदा का एयरपोर्ट पर युवाओं के जत्था ने स्वागत किया। प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र सिंह यादव की नेतृत्व में साइकिल, मोटरसाइकिल और गाड़ियों पर सवार युवा नारे लगाते हुए श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल तक आए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में जमीन तलाशने की जुगत में सपा