DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाराती और बैंड पार्टी समेत दो वाहन पलटे,तीन की मौत

आरा/शाहपुर। निप्र/एसं। जिले में अलग-अलग जगहों पर शुक्रवार को बाराती और बैंड पार्टी से भरे दो वाहनों के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई जिसमें बैंड पार्टी के दो लोग भी शामिल हैं। दोनों हादसों में करीब तीन दर्जन लोगा जख्मी हो गये। जख्मी लोगों में आधा दर्जन की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

आरा-बक्सर हाईवे पर पहली घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बाजार के समीप हुई जिसमें बैंड पार्टी की जीप पलटने से बैंड पार्टी के दो लोग मर गये जबकि दूसरा हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुधुंआं गांव के समीप हुआ जिसमें बस पलटने से एक महिला बाराती की मौत हो गई। पहली घटना के संबंध में बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के दुबहर गांव से एक बारात पटना जिले के दानापुर जा रही थी। बारात में शामिल एक कमांडर जीप पर बैंड बाजा पार्टी के सदस्य सवार थे।

इस बीच शाहपुर बाजार के समीप सम्राट होटल के समीप जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। जीप पर सवार बैंड पार्टी के दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी और दर्जन भर लोग जख्मी हो गये। बैंड पार्टी के दो सदस्यों में मृतक पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिला के कटरा निवासी साजन घोष व बलिया जिला अंतर्गत घोड़हरा गांव के यमुना राम बताये जाते हैं। घटना के बाद अफरातफरी मच गई और सभी घायलों को शाहपुर अस्पताल पहुंचाया गया।

राजा गांगूली, संजय राम, हरेन्द्र राम, उमेश राम व इन्द्रजीत कुमार की स्थिति गंभीर है, जिन्हें आरा रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरी घटना के संबंध में बताया जाता है कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौरां गांव निवासी शंकर साह के पुत्र की बारात शुक्रवार को बड़हरा थाना क्षेत्र के बखोरापुर स्थित मां काली मंदिर में गई थी। सभी बाराती एक बस पर सवार होकर बखोरापुर गये थे। शादी सम्पन्न होने के बाद सभी बारातियों से भरी बस गांव लौट रही थी।

इसी बीच धुधुंआं गांव के समीप एक ऑटो को बचाने के चक्कर में बस असंतुनितक होकर पलट गई। इससे बस पर सवार दो दर्जन बाराती जख्मी हो गए। सभी जख्मी को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल पहुंचाया गया। इलाज के दौरान कौरां गांव निवासी लीलावती कुंवर नामक एक महिला की मौत हो गई। इस घटना में गंभी रूप से जख्मी नेहा कुमारी को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाराती और बैंड पार्टी समेत दो वाहन पलटे,तीन की मौत