DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश का विशेष राज्य के दर्जे की मांग ड्रामा :

एक संवाददाता बसंतपुर। बसंतपुर ब्लाक मैदान में शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की सभा में आरजेडी प्रत्याशी प्रभुनाथ सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उनके विशेष राज्य के दर्जे की मांग को महज ड्रामा करार देते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा करके वे राज्य की जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि संसद में हमेशा महाराजगंज क्षेत्र की जनता की आवाज को मैंने बुलंद किया है, हमेशा क्षेत्र के विकास की बात सोची है।

पूर्व विधायक सत्यदेव प्रसाद ने कहा कि लालू अखंडता के प्रतीक हैं तो मोदी विखंडता के। उन्होंने मोदी पर देश को बांटने का आरोप लगाया। आरजेडी नेता अशोक राय ने कहा कि आरजेडी ही एक ऐसी पार्टी है, जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। सांसद को विकास का प्रतीक बताते हुए लोगों से वोट देने की अपील उन्होंने की। पूर्व मंत्री अजित कुमार सिंह, पूर्व विधायक मानिकचन्द्र राय, जिला पार्षद अमन बेगम, रेणु यादव, प्रतिमा कुशवाहा व हासिम अंसारी ने भी अपने विचार रखे।

सभा की अध्यक्षता पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष रामाश्ांकर यादव व मंच संचालन प्रवक्ता सुरेन्द्र पांडेय ने की। मौके पर मुन्ना वर्मा, समीउल्लाह सिद्दीकी, प्रमुख ओमप्रकाश सिंह, अनिल सिंह, लवलुन चौधुर, मुसाफिर महतो, फैयाज खां, शैलेश यादव, हबीबुल रहमान, मो. अली साह व इबरार हसन आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीतीश का विशेष राज्य के दर्जे की मांग ड्रामा :