फोटो गैलरी

Hindi Newsलालू की सभा में शहरवासियों से मुखातबि हुईं हिना शहाब

लालू की सभा में शहरवासियों से मुखातबि हुईं हिना शहाब

हमारे प्रतिनिधि सीवान। शहर के गांधी मैदान में शुक्रवार को लालू प्रसाद की सभा में सीवान से आरजेडी प्रत्याशी हिना शहाब भी मंच पर मौजूद थीं। लालू प्रसाद की मौजूदगी में पहली बार शहरवासियों से मुखातबि...

लालू की सभा में शहरवासियों से मुखातबि हुईं हिना शहाब
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Mar 2014 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

हमारे प्रतिनिधि सीवान। शहर के गांधी मैदान में शुक्रवार को लालू प्रसाद की सभा में सीवान से आरजेडी प्रत्याशी हिना शहाब भी मंच पर मौजूद थीं। लालू प्रसाद की मौजूदगी में पहली बार शहरवासियों से मुखातबि होते हुए उन्होंने पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को विकासवादी, आदर्शवादी व देशभक्त बताते हुए विकास पुरुष कहा। उन्होंने कहा कि काफी समय से पूर्व सांसद जेल में बंद हैं लेकिन वे हिम्मत नहीं हारे हैं।

उन्होंने कहा कि कोर्ट और सीवान की जनता पर उन्हें पूरा भरोसा है। हिना शहाब ने कहा कि भले ही आज पूर्व सांसद हमारे बीच नहीं हैं लेकिन जल्द ही वे सीवानवासियों के बीच होंगे और फिर से यहां विकास की गंगा बहेगी। महिलाओं को असुरक्षित बताते हुए उन्होंने उन्हें सुरक्षा देने की मांग मंच से की। हिना शहाब ने आरोप लगाया कि जात-पात के नाम पर जनता को ठगने का काम किया गया है और पिछले चुनाव के दौरान भी ऐसा ही किया गया था।

उन्होंने जिले के लोगों से ऐसी ताकतों के बहकावे में नहीं आने की अपील करते हुए कहा कि आप एक बार मेरा साथ दें? मैं आपको भरोसा दिलाती हूं कि पूर्व सांसद का जिले के विकास का देखा हुआ सपना साकार होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें