DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू की जनसभा में भागीदारी का निर्णय

मुशहरी/पारू/मुरौल हिटी। आगामी 11 मार्च को शहर के पुलिस लाइन मैदान में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की होनेवाली जनसभा को सफल बनाने के लिए राजद का जनसंपर्क अभियान जोरों पर है। शुक्रवार को भी जगह-जगह बैठकों का दौर जारी रहा।

मुशहरी में शुक्रवार को युवा राजद अध्यक्ष उमाशंकर राय के नेतृत्व में राजद नेताओं ने प्रखंड की रोहुआ, मुशहरी, प्रह्लादपुर आदि पंचायतों में जनसंपर्क कर लोगों से जनसभा में व्यापक भागीदारी की अपील की। अभियान में युवा राजद के प्रदेश महासचवि सुरेश राम भोला, राजकिशोर राम, रवींद्र राय, नंदलाल राय, शविचंद्र राय भी शामिल थे।

वहीं पारू में प्रखंड राजद अध्यक्ष सत्यदेव पंडित की अध्यक्षता में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक हुई जिसमें तैयारी पर विचार किया गया। पार्टी केजिला महासचवि राजेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि राजद सुप्रीमो की सभा का सफल बनाने के लिए विभिन्न पंचायतों में सघन जनसंपर्क कर लोगों से जनसभा में भागीदारी की अपील की जाएगी। बैठक में बेताब सिद्यीक्री उमाशंकर यादव, महेंद्र भगत, बालदेव सहनी, वमिल पंडित, सीताराम राय भी थे। मुरौल प्रखंड में राजद की बैठक अध्यक्ष आनंदलाल राय की अध्यक्षता में हुई।

बैठक में सभी पंचायतो से दो-दो सौ लोगों को पुलिस लाइन, मुजपफरपुर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जनसभा में ले जाने का निर्णय लिया गया। राजद दलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सच्चिदानंद सुमन ने कहा कि राजद-कांग्रेस-राकांपा गठबंधन साम्प्रदायिक शक्तियों से बचाने के लिए किया गया है।

बैठक में लालबाबू राम, जगन्नाथ राय, जयनारायण पंडित, कैलाश पासवान, मो. आलम, राजेश ठाकुर, हीरालाल सहनी, विशुनदयाल दास भी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लालू की जनसभा में भागीदारी का निर्णय