DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्वोत्तर की युवती पर चाकू से हमला

पूर्वोत्तर की एक युवती को गुरुवार रात उसके दोस्त ने चाकू से वार कर घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। युवती को एम्स के एमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। पुलिस अभी युवती के बयान दर्ज नहीं कर सकी है।

मुनिरका में किराये के मकान में रहने वाली नागालैंड की एक युवती का गुरुवार को जन्मदिन था। वह एक प्राइवेट जॉब करती है। जन्मदिन के चलते उसने घर में एक पार्टी दी थी। रात को पार्टी खत्म होने के बाद उसकी अपने एक दोस्त से किसी बात पर कहासुनी हो गई। रात 11 बजे युवती के आस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि लड़की पर उसके दोस्त ने धारदार हथियार के हमला किया है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। इसके बाद लड़की से प्राथमिक पूछताछ के आधार पर उसके दोस्त के खिलाफ धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। देर रात उससे भी पूछताछ की गई। घटना पर डीसीपी साउथ का कहना है कि लड़की पर अब अपना बयान बदने का दबाव है। शायद यही कारण है कि उसने मेडिकल जांच के दौरान डॉक्टर को दिए बयान में अपने हाथ से जख्मी होने की बात कही है। पुलिस इस घटना के सभी पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्वोत्तर की युवती पर चाकू से हमला