DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सवालों के साथ बैरंग लौटे केजरीवाल

गुजरात के विकास मॉडल पर सवाल उठाने वाले ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल को शुक्रवार दोपहर राज्य के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने मिलने का समय नहीं दिया। विकास के दावों की पड़ताल करने गुजरात पहुंचे केजरीवाल ने मोदी पर 16 सवाल दागे थे। लेकिन मोदी से मुलाकात नहीं होने पर वह सवालों का जवाब लिए बिना बैरंग लौट आए।

मोदी से गैस कीमतों समेत कई मुद्दों पर चर्चा के लिए केजरीवाल पार्टी नेताओं संग सुबह गांधीनगर के लिए रवाना हुए। पुलिस ने उन्हें सीएम निवास से पांच किमी पहले ही रोक दिया। कहा गया कि मोदी से मिलने का समय लेना होगा। इस पर ‘आप’ नेता मनीष सिसौदिया, मोदी के निजी सचिव से मिले। उन्होंने मिलने को लिखित आग्रह पत्र दिया। बाद में उन्होंने ट्वीट किया कि उनके आग्रह पर सीएम कार्यालय का जवाब है कि इस आग्रह पर मोदी खुद निर्णय लेंगे। दो-तीन दिन में उन्हें सूचित कर दिया जाएगा।

इसके बाद मोदी गुजरात से जयपुर के लिए निकल गए। इस पर केजरीवाल ने कहा, मोदी के पास उन जैसे आम आदमी के लिए समय नहीं है। वह सार्वजनिक रूप से भाषण तो दे रहे हैं लेकिन सवालों का जवाब नहीं। हम कोई आतंकवादी नहीं हैं, फिर क्यों मोदी ने अपने घर से दूर ही हमें रुकवा दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सवालों के साथ बैरंग लौटे केजरीवाल