DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है गुजरात मॉडल: केजरीवाल

बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है गुजरात मॉडल: केजरीवाल

आप नेता अरविन्द केजरीवाल ने शुक्रवार को भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के विकास के गुजरात मॉडल पर हमला बोलते हुए दावा किया कि इसे बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने भाजपा शासित प्रदेश में ढहते हुए आधारभूत ढांचे और खराब स्वास्थ्य सेवाओं को देखा है।

केजरीवाल ने मुकेश अंबानी एवं अदानी समूह पर भी हमला बोला और आरोप लगाया कि वे देश चला रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि आज देश को कौन नियंत्रित कर रहा है। क्या मनमोहन सिंह या सोनिया गांधी देश चला रहे हैं। मुझे ऐसा नहीं लगता। यह देश मुकेश अंबानी जैसे कुछ लोग चला रहे हैं। यदि कल सरकार बदली और मोदीजी प्रधानमंत्री बन गये तो क्या मोदीजी देश पर शासन करेंगे। मुझे ऐसा नहीं लगता। यही अंबानी एवं अडानी ही देश चलायेंगे।

उन्होंने कहा कि अब यह सोचने का समय आ गया है कि क्या हम पार्टी बदलना चाहते हैं या व्यवस्था, हमें ईमानदारी का शासन कायम करने के लिए कांग्रेस एवं भाजपा की राजनीति को खत्म करना होगा। गुजरात के विकास पर केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी यात्रा के दौरान उन्होंने पाया कि चहुंमुखी विकास की बात यथार्थ पर आधारित नहीं है।

केजरीवाल ने कहा कि राजमार्ग ही केवल सड़कें हैं। गांवों में कोई सड़क नहीं है। मेरे पास मोदीजी के स्वयं के चुनाव क्षेत्र की तस्वीरें जिसमें खराब सड़कों को दिखाया गया है। इस जगह से वह पिछले 15 साल से चुनाव लड़ रहे हैं। मैं वहां के स्कूल गया था। चारों ओर गंदगी फैली हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया जा रहा है गुजरात मॉडल: केजरीवाल