फोटो गैलरी

Hindi Newsचार्टर्ड विमान के इस्तेमाल पर अरविंद की सफाई

चार्टर्ड विमान के इस्तेमाल पर अरविंद की सफाई

नई दिल्ली दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के जयपुर से दिल्ली तक चार्टर्ड विमान में यात्रा करने पर बवाल मच गया। बाद में केजरीवाल ने सफाई दी कि उस विमान का खर्च...

चार्टर्ड विमान के इस्तेमाल पर अरविंद की सफाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Mar 2014 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के जयपुर से दिल्ली तक चार्टर्ड विमान में यात्रा करने पर बवाल मच गया। बाद में केजरीवाल ने सफाई दी कि उस विमान का खर्च एक टीवी चैनल ने उठाया है। उन्हें उसी चैनल के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंचना था। गुजरात का तीन दिवसीय दौरा पूरा करने के बाद अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे थे।

केजरीवाल ने ट्वीटर पर जानकारी दी कि उन्हें शाम को दिल्ली में एक टीवी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेना था। उस समय पर दिल्ली के लिए कोई भी नियमित फ्लाइट नहीं थी, इसलिए वे एक चार्टर्ड विमान में सवार हो गए। उसका खर्चा भी संबंधित टीवी चैनल ने ही उठाया है। केजरीवाल ने कहा कि मैने तो चार्टर्ड विमान की जानकारी दे दी, लेकिन नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी जो रोजाना हवाईजहाज व हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं, क्या वे उनकी जानकारी देंगे।

उनके विमानों का खर्च कौन उठा रहा है। वे हेलीकॉप्टर और हवाईजहाज किसके हैं। बता दें कि पिछले दिनों में अरविंद केजरीवाल इस सवाल को बार-बार उठाते रहे हैं कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी अपनी हवाई यात्राओं का ब्यौरा दें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें