DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार्टर्ड विमान के इस्तेमाल पर अरविंद की सफाई

नई दिल्ली दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के जयपुर से दिल्ली तक चार्टर्ड विमान में यात्रा करने पर बवाल मच गया। बाद में केजरीवाल ने सफाई दी कि उस विमान का खर्च एक टीवी चैनल ने उठाया है। उन्हें उसी चैनल के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंचना था। गुजरात का तीन दिवसीय दौरा पूरा करने के बाद अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जयपुर पहुंचे थे।

केजरीवाल ने ट्वीटर पर जानकारी दी कि उन्हें शाम को दिल्ली में एक टीवी चैनल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेना था। उस समय पर दिल्ली के लिए कोई भी नियमित फ्लाइट नहीं थी, इसलिए वे एक चार्टर्ड विमान में सवार हो गए। उसका खर्चा भी संबंधित टीवी चैनल ने ही उठाया है। केजरीवाल ने कहा कि मैने तो चार्टर्ड विमान की जानकारी दे दी, लेकिन नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी जो रोजाना हवाईजहाज व हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हैं, क्या वे उनकी जानकारी देंगे।

उनके विमानों का खर्च कौन उठा रहा है। वे हेलीकॉप्टर और हवाईजहाज किसके हैं। बता दें कि पिछले दिनों में अरविंद केजरीवाल इस सवाल को बार-बार उठाते रहे हैं कि राहुल गांधी और नरेंद्र मोदी अपनी हवाई यात्राओं का ब्यौरा दें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चार्टर्ड विमान के इस्तेमाल पर अरविंद की सफाई