DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाले में धमाके के बाद लगी आग

 नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। यमुनापार के सीमापुरी इलाके मे शुक्रवार दोपहर एक नाले में हुए धमाके के बाद हुए हादसे में एक नाबालिग झुलस गया और डिजास्टर कर्मी भी घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक सीमापुरी के भोपुरा अपसरा बोर्ड के पास एक नाले में पुलिस कंट्रोल रूम को धमाका होने के बाद आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस दमकल और डिजास्टर विभाग को इसकी सूचना देकर मौके पहुंची। नाले के कुछ ही अंदर एक बच्चा झुलसी हालत में पड़ा हुआ था।

उसको तुरंत नजदीक के गुरू तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसका चेहरा झुलसा हुआ बताया। उसकी पहचान सीलमपुर झुग्गीबस्ती में रहने वाले 12 वर्षीय असमत के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने आसपास की घेराबंदी करने के बाद दमकल और डिजाटर विभाग के कर्मी नाले में उतरे। जब वे छानबीन कर रहे थे, तभी एक कर्मी किसी चीज लगने से घायल हो गया। जख्मीहालत में उसे भी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

बताया जा रहा है कि असमत और उसके 2 अन्य साथी हादसे के वक्त नाले के अंदर बैठे थे। तभी उन्होंने कुछ ज्वलनशील पदार्थ जलाया था जिससे धमाका हुआ। धमाके के बाद असमत आग की चपेट में आ गया। जबकि उसके दोनों साथी नाले में से ही भाग गए। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाले में धमाके के बाद लगी आग