DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग छात्रा से पड़ोसी ने किया बलात्कार

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। यमुनापार के न्यू अशोक नगर इलाके में दसवीं कक्षा की 14 वर्षीय एक छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान 23 वर्षीय राज उर्फ ब्रह्मपाल के रूप में हुई है। वह पीड़ित छात्रा के पड़ाेस में रहता है। छात्रा सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा हैं। आरोप है कि 28 फरवरी की सुबह पड़ाेस में रहने वाला आरोपी राज उसे बहला फुसलाकर अपने साथ बाइक पर बैठा कर चिल्ला इलाके में स्थित एक मकान में ले गया था, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

फिर उसे घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी लेकिन पीड़िता ने घर आकर परिजनों को आपबीती बता दी। परिजनों ने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश आरंभ की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने उसे यूपी के औराइया इलाके से उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह वहां के एक कॉलेज में अपना बी.कॉम का पेपर देने के लिए जा रहा है।

राशन कार्ड बनाने का झांसा देकर बलात्कारनई दिल्ली वरिष्ठ संवाददातायमुनापार के न्यू अशोक नगर इलाके में ही हुई एक अन्य घटना में 42 वर्षीय एक महिला के साथ राशन कार्ड बनाने का झांसा देकर एक शख्स ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान 56 वर्षीय नागेश्वर के रूप में हुई है। वह न्यू अशोक नगर में ही एक फ्लैट में परिवार के साथ रहता है।

वह पिछले साल पीड़ित महिला से मिला था। महिला का आरोप है कि उसने राशन कार्ड बनाने का झांसा दिया और उसे अपने साथ एक फ्लैट में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाबालिग छात्रा से पड़ोसी ने किया बलात्कार