DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

81 जगहों पर चाय चौपाल, मोदी होंगे लाइव

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता।  महिला सशक्तिकरण दिवस पर शनिवार को चाय चौपाल लगेंगे। इन चौपालों पर होने वाली चर्चा के लिए खुद भाजपा में प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी उपलब्ध होंगे। इस चौपाल के माध्यम से देश विदेश के लोगों से विभिन्न ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष डॉ. हर्षवर्धन ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिल्ली की 70 विधानसभाओं में ऐसी 81 चौपाल लगाई जा रही हैं। जहां शाम 4 बजे चाय पर यह सीधी बातचीत होगी।

जिन प्रमुख जगहों पर यह चौपाल लगाई जा रही है। उनमें हंस राज कॉलेज सुदामा टी स्टॉल, घंटाघर सेठी बेकरी, तीस हजारी बाबू टी स्टॉल, मुख्य बाजार मजनू का टीला, भजन पुरा, रोहताश नगर, बाबरपुर, नंदनगरी, पटेल चेस्ट, नेहरू मार्केट, सीलमपुर, उस्मान पुर समेत अन्य इलाके शामिल हैं। भाजपा कोषाध्यक्ष को हटायानए अध्यक्ष की तैनाती के बाद अब प्रदेश कार्यालय में फेरबदल शुरू हो गया है। शुक्रवार को भाजपा में प्रदेश कोषाध्यक्ष पद तैनात अशोक गोयल को हटाकर यह कार्यभार अब रामकृष्ण सिंघल को सौंपा गया है।

इसी प्रकार बतौर कार्यालय मंत्री तैनात एस.के. शर्मा को भी हटा दिया गया है। इनके हटाए जाने की घोषणा नहीं की गई है लेकिन इनका काम भी महेंद्र गुप्ता को सौंपा गया है। अब ऑटो बनेंगे मोदी रथअरविंद केजरीवाल का समर्थन छोड़कर ऑटो चालकों ने अब भाजपा का रूख किया है। लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी के समर्थन में प्रचार किया जा सके। इसके लिए आने वाले दिनों में ऑटो बतौर मोदी रथ बनकर दौड़ते नजर आएंगे। पहले चरण में ऐसे 140 ऑटो जोड़े जा रहे हैं और हर विधानसभा में इनकी संख्या 2 होगी।

इन ऑटो चालकों ने शुक्रवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर ट्रांसपोर्ट प्रदेश संयोजक आनंद त्रिवेदी, शैलेंदर शर्मा और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:81 जगहों पर चाय चौपाल, मोदी होंगे लाइव