DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चालान काटने पर हवलदार को मारा चाकू

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  आदर्श नगर इलाके में चालान काटने से नाराज एक बदमाश ने हवलदार पर चाकू से हमला कर दिया। हवलदार ने बचाव के लिए हाथ आगे बढ़ाया तो चाकू उसकी अंगुली में लग गया। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिसकर्मी ने आरोपी को मौके पर ही धर दबोचा जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा। गिरफ्तार आरोपी अजय कुमार आदर्श नगर थाने का घोषित बदमाश है। पुलिस उसके साथी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार हवलदार भूपेन्द्र कुमार दिल्ली यातायात पुलिस में तैनात है। शुक्रवार को वह रिंग रोड पर पुलिस पिकेट के साथ मौजूद था। यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों का वह चालान कर रहा था। सुबह लगभग 11 बजे उसने बाइक सवार दो युवकों को बिना हेलमेट के आते हुए देखा। उसने दोनों युवकों को रोक लिया। उसने उन्हें बताया कि बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने के लिए उनका चालान होगा। इस बाद को लेकर युवक हवलदार के साथ कहासुनी करने लगा।

हवलदार ने जब चालान करना शुरू किया तो युवक गुस्सा हो गया। उसने वहां मौजूद रेहड़ी पर रखा हुआ चाकू उठाया और हवलदार पर वार कर दिया। भूपेन्द्र ने इस हमले को रोकने का प्रयास किया तो उसका हाथ चाकू लगने से घायल हो गया। वारदात में उसकी अंगुली चाकू से कट गई। उसने हमला करने वाले अजय को अन्य लोगों की मदद से पकड़ लिया। यह देखकर उसका साथी फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अजय को गिरफ्तार कर लिया।

घायल हवलदार को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चालान काटने पर हवलदार को मारा चाकू