DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो घरों से लाखों के गहने उड़ाए

 गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। मसूरी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात चोरों ने एक ही गांव में दो घरों को निशाना बनाया। दोनों घरों से चोर लॉकर तोड़कर 20 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के गहने-जेवरात ले गए। चोरों ने दोनों वारदात एक ही स्टाइल में अंजाम दिया। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने सिर्फ सोने-चांदी के गहने-जेवरातों को ही निशाना बनाया।

मसूरी थाना क्षेत्र के गांव रघुनाथपुर में चोरी की दोनों वारदात गुरुवार की देर रात में हुई। गांव में सुखपाल सिंह रहते हैं। उनका किसानी के अलावा प्रॉपर्टी डीलर का भी काम है। गुरुवार रात सुखपाल सिंह परिवार के साथ घर में सो रहे थे। चोर उनके मकान में पीछे के सीढ़ी लगाकर ऊपरी मंजिल पर चढ़ गए। चोरों ने एक कमरे में रखी आलमारी का लॉकर तोड़ करीब 30 तोले सोने और 30 किलो चांदी के जेवरात चुरा लिए।

सुबह परिवार के लोगों के उठने पर चोरी की घटना के बारे में पता चला। इसके बाद रामशरण के घर में घुसे। चोरों ने घर में आलमारी के लॉकर तोड़ डाले। लॉकर में से लाखों के जेवरात उड़ा दिए। रामशरण ने पुलिस को बताया कि चोर 20 तोले सोने और करीब एक किलोग्राम चांदी के गहने उड़ा दिए। मसूरी थाने की पुलिस सुबह गांव में पहुंची और दोनों घरों का मुआयना किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो घरों से लाखों के गहने उड़ाए