DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदमाशों से लूट की रकम बरामद

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। लोहा कारोबारी से लूट में शामिल बदमाशों को पुलिस ने रिमांड पर लेकर इनकी निशानदेही पर लूट की एक लाख की नगदी बरामद की है। रिमांड अवधि समाप्त होने पर बदमाशों को जेल भेज दिया गया। क्राइम ब्रांच के प्रभारी निरीक्षक राजेश द्वविेदी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लोहा कारोबारियों से कई लूट के बाद पुलिस ने एक गिरोह का खुलासा किया।

गिरोह में पूर्व कार चालक के साथ कई बदमाश पकड़े गए थे। गिरोह में शामिल दो लुटेरे परवेज पुत्र इसरार और जीशान पुत्र जहूर जेल में बंद थे। दोनों लुटेरे 2 अप्रैल 2013 को कविनगर थाना क्षेत्र की पॉश कालोनी राजनगर में लोहा कारोबारियों से ं 9.80 लाख की लूट की थी। इस वारदात के बाद भी लोहा कारोबारियों के साथ राजनगर में नगदी लूट की कई वारदात हुईं। क्राइम ब्रांच ने कुछ माह पूर्व इस लुटेरा गैंग का पर्दाफॉश किया।

लुटेरों के कब्जे से तब नगदी बरामदगी शेष रह गई थी। इंस्पेक्टर ने बताया कि गुरुवार को क्रोइम ब्रांच ने लुटेरा परवेज और जीशान को रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि में लुटेरों से लोहा कारोबारी रमेश चंद गोयल से लूट की रकम के बारे में पूछताछ की गई। अधिकांश रकम तो लुटेरों ने तो हजम करने की बात की। फिर भी एक लाख की बरामदगी की गई। लूट की कुछ रकम लुटेरों ने अपने जानकारों को भी दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदमाशों से लूट की रकम बरामद