DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जगत सिंह गुर्जर गैंग के दस बदमाश गिरफ्तार

मुरादनगर। हमारे संवाददाता।  एक सप्ताह पूर्व गांव काकड़ा में गन्ना तोल केंद्र पर हुई डकैती का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने जगत सिंह गुर्जर गैंग के दस बदमाशों को गिरफ्तार उनकी निशानदेही लूटा गया ट्रक, चार बाइक, नगदी, चार तमंचे व चाकू बरामद किए हैं। फरवरी माह में बदमाशों ने अलग अलग स्थानों पर चार लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सीओ सदर राजेश पांडेय व थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि गुरुवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि सदरपुर मार्ग पर बदमाश किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से आ रहे हैं।

पुलिस ने फौरन उक्त स्थान की घेराबंदी कर दी। इसी बीच चार बाइक पर आठ लोग आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया लेकिन वह पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे। पुलिस ने भी फायरिंग की और काफी दूर तक पीछा करने के बाद उन्हें धर दबोचा। उनकी निशानदेही पर दो और बदमाशों को ट्रक सहित पकड़ लिया। बदमाशों ने अपना नाम जगत सिंह गुर्जर निवासी बादलपुर दादरी, अमित कुमार निवासी गांव खरखौदा मेरठ, कमल सिंह निवासी दौराला मेरठ, रामप्रकाश निवासी मेरठ, दिनेश निवासी गांव शाहपुर, संजय निवासी वरखंडा सिंभावली, पप्पु निवासी मिसलगढ़ी मंसूरी, हुसैन निवासी विजयनगर, यामीन निवासी शाहबाद रामपुर व चांद निवासी दादरी बताया।

थाना प्रभारी ने बताया कि गैंग का लीडर जगत सिंह गुर्जर है। बदमाश ऐसी जगह लूट की वारदात को अंजाम देते थे, जहां पर कई किलोमीटर तक का इलाका सुनसान रहता हो। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश गत 24 फरवरी को गांव काकड़ा में मोदीशुगर मिल के गन्ना तोल केंद्र से ट्रक व नगदी लूटकर ले गए थे। वहीं इन बदमाशों ने 15 फरवरी को मंसूरी थाना क्षेत्र से टाटा गाड़ी लूटी, 18 फरवरी को बादलपुर दादरी में बाइक लूटी व 28 फरवरी को मेरठ के खरखौदा में डंपर लूटा।

आरपी शर्मा ने बताया कि पकडेम् गए बदमाशों के पास से लूटा गया ट्रक, चार बाइक, चार तमंचे, आठ हजार रुपये की नगदी व छह चाकू भी बरामद किए हैं। बदमाशों पर मेरठ, गौतमबुद्धनगर, दिल्ली, हरियाणा, गाजियाबाद के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, डकैती व आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं। उमड़ पड़ी भीड़ ट्रक लूट गैंग के गिरफ्तार बदमाशों को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। बेकाबू होती भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करनी पड़ी।

जिस वक्त पुलिस थाना परिसर में खुलासा कर रही थी, उसी समय बदमाशों को देखने के लिए थाने के बाहर भीड़ एकत्र हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जगत सिंह गुर्जर गैंग के दस बदमाश गिरफ्तार