DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुरीतियों के खात्मे को आगे आएं छात्र

 चकराता/ हमारे संवाददाता। राजकीय महाविद्यालय चकराता की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के छात्र-छात्राओं के सात दिवसीय विशेष शिविर का ग्राम ठाणा में मुख्य अितिथ स्याणा अर्जुन दत्त जोशी ने मां सरस्वती की प्रितमा पर माल्यार्पण कर शिविर का उद्घाटन किया। उन्होंने समाज में फैली कुरीितयों के खात्मे को आगे आने का आह्वान किया। महाविद्यालय की एनएसएस इकाई के विशेष शिविर के प्रथम दिन छात्र-छात्राओं ने गांव की मुख्य गिलयों में सफाई अिभयान चलाया।

इस दौरान ग्रामीणों से मुलाकात कर उन्हें भी सफाई के प्रित जागरूक किया। प्राचार्य जेसी िघिडयाल ने छात्र-छात्राओं को शिविर के कार्यक्रमों की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एनएसएस से जुड़े हर छात्र छात्रा का प्रथम उद्देश्य समाज सेवा है। समाज में फैली कुरीितयों को दूर करने के लिए एनएसएस की महत्वपूर्ण भूमिका है। उसे पूरा करना हर छात्र-छात्रा का कर्तव्य है। मुख्य अितिथ अर्जुन दत्त जोशी ने छात्र-छात्राओं को ईमानदारी से कार्य करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हर कार्य को पूरी ईमानदारी और कर्तव्य िनष्ठा से करना चाहिए।

इस मौके पर अरविंद वर्मा, राजीव वर्मा, कुलदीप, सालक राम, नंदलाल भारती, वीरेन्द्र रावत, मनीष कुमार, विनोद जोशी, सुरेश, रमन, योगेश, विजय, अजय, सोनू, सािरका, वंदना, आरती, सुषमा, विवेक, किपल आदि छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुरीतियों के खात्मे को आगे आएं छात्र