फोटो गैलरी

Hindi Newsगैस किल्लत को लेकर उपभोक्ताओं ने की नारेबाजी

गैस किल्लत को लेकर उपभोक्ताओं ने की नारेबाजी

छबिरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद। शुक्रवार को फरुखाबाद चौराहे पर गैस की किल्लत के लेकर शहरियों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। यहां वह नियमित गैस वितरण की मांग कर रहे थे। शहर के साथ ही ग्रामीण अंचलों के...

गैस किल्लत को लेकर उपभोक्ताओं ने की नारेबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Mar 2014 10:41 PM
ऐप पर पढ़ें

छबिरामऊ। हिन्दुस्तान संवाद। शुक्रवार को फरुखाबाद चौराहे पर गैस की किल्लत के लेकर शहरियों ने नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। यहां वह नियमित गैस वितरण की मांग कर रहे थे। शहर के साथ ही ग्रामीण अंचलों के उपभोक्ताओं को रेवती गैस एजेंसी से रसोई गैस मुहैया कराई जाती है। विगत कई दिनों से गैस की किल्लत को लेकर उपभोक्ताओं को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को गैस न मिलने से खफा ग्रामीणों ने चौराहे पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

यहां उपभोक्ताओं ने बताया कि समय से गैस न मिलने से उन्हें खासी दिक्कतें हो रही हैं। यहां मौजूद दीपक यादव का कहना है कि त्योहारों पर गैस की ज्यादा जरूरत होती है। ऐसे में गैस न मिलने से मुसीबत पैदा हो जाती है। यह समस्या हर त्योहार पर सामने आती है। उन्होंने बताया कि प्रशासन को त्योहारों के चलते गैस के पर्याप्त बंदोवस्त करने चाहिए। गैस एजेंसी मालिक आलोक वर्मा का कहना है कि लोड न आने से गैस वितरण की समस्या पैदा हो रही है।

गाड़ी के आते ही वितरण शुरू करा दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें