DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रुपये लेने के बाद युवक ने की दादागिरी, मारपीट

फतेहपुर। निज संवाददाता। अपने हालात का रोना रोकर रुपये उधार लेने के बाद एक युवक ने दादागिरी दिखानी शुरू कर दी। देनदार जब रुपये मांगे तो उसने कुछ रुपये अदा करके पल्ला झाड़ लिया। तगादा फिर से हुआ तो युवक बौखला गया और अपने साथियों के साथ मिलकर महिला व उसकी बहू की पिटाई कर दी। साथ ही रुपये मांगने पर धमकी दी। मामले की शिकायत पुलिस से की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई।

खागा कोतवाली के छीमी गांव की संपतिया देवी के पति रामखेलावन का निधन हो गया है। उसका कहना है कि उसके बड़े लड़के सुरेश ने अपने दोस्त लालमन को 28 फरवरी 2008 में दस हजार रुपये दिलाए थे। उस समय उसने लालमन की मदद कर दी। कुछ दिनों बाद लालमन ने उसके छोटे लड़के दिनेश के जरिए पांच हजार रुपये और ले लिए। उसने कहा कि वह तीन महीने में रुपये लौटा देगा। दो महीने बाद लालमन ने 2800 रुपये वापस भी कर दिए।

आरोप है कि इसके बाद वह रुपये लौटाने में आना-कानी करने लगा। 24 फरवरी को दिनेश पैसा मांगने के लिए गया तो लालमन ने उसे धमकी देकर भगा दिया। तब से वह घर नहीं लौटा है। आरोप है कि इसी दिन रात में लालमन अपने साथियों के साथ उसके घर पर आया और उसके व बहू रोशनी देवी के साथ मारपीट व अभद्रता की। उसने पूरे परिवार को धमकी दी है। जिससे वह डरे हुए हैं। उसने मामले की शिकायत कोतवाली व अपर पुलिस अधीक्षक से भी की लेकिन अभी तक किसी प्रकार की सुनवाई नहीं की गई है।

शुक्रवार को संपतिया देवी ने इसकी शिकायत डीजीपी को पत्र भेजकर की है। उसने कहा कि अभी तक उसके बेटे दिनेश का भी पता नहीं चला है। कोट..यह मामला अभी तक जानकारी में नहीं आया है। पीड़िता कोतवाली आकर शिकायत करें। उसकी जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। कौशल कुमार यादव, कोतवाल खागा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रुपये लेने के बाद युवक ने की दादागिरी, मारपीट