DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकतंत्र पर लट्ठतंत्र का हो रहा प्रहार: कांग्रेस

वृन्दावन। हिन्दुस्तान संवाद।  भाजपा और आप के बीच देश के कई राज्यों में हो रहे घमासान को लेकर नगर कांग्रेस कमेटी ने रोष व्यक्त किया और इसे भारतीय लोकतंत्र के लिए अनुचित करार दिया। कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचवि सोहन सिंह सिसौदिया ने कहा कि दिल्ली, लखनऊ और गुजरात की घटना यह दर्शाती है कि देश के लोकतंत्र पर कुठाराघात किया जा रहा है। भाजपा और आप पार्टी सत्ता के लिए एकदूसरे पर लाठी, पत्थर का प्रयोग कर चोट पहुंचा रहे हैं।

पूरा देश इस घटना पर शर्मसार है। नगर अध्यक्ष शशिकांत सारस्वत एवं श्याम लाल शर्मा ने कहा कि भाजपा और आप पार्टी सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती हैं। इन पार्टियों को देश और जनता के दुखदर्दो से कोई सरोकार नहंी है। श्रीकांत बौहरे और महेश गौतम ने कहा कि इस तरह की घटना यह दर्शाती है कि भाजपा और आप पार्टी का लोकतंत्र पर भरोसा नहीं है। यह दोनों पार्टी लट्ठ तंत्र पर वशि्वास रखती हैं। इसी को लेकर सत्ता पर हावी होना चाहती हैं।

देश के विकास की बातें केवल भाषण तक सीमित हैं। बैठक में ठा. संग्राम सिंह, विष्णुदान शर्मा, चन्द्रमोहन जायसवाल, नरेन्द्र बघेल, अयूब खा, ठाकुरदास, अनिल अग्रवाल, आलोक शर्मा, असगर अब्बासी, अशोक वैद्य, फरीद कुरैशी आदि उपस्थित थे। आशीर्वाद समारोह आज वृन्दावन। प्रताप बाजार स्थित सरस्वती शशिु मंदिर में कक्षा चतुर्थ के विद्यार्थियों द्वारा कक्षा पांच के विद्यार्थियों को विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों के मध्य विदायी दी जाएगी। इसमें विद्याथियों को महंत हरबिोल महाराज आशीवर्चन प्रदान करेंगे। विद्यालय के प्रधानाचार्य मानपाल सिंह ने बताया कार्यक्रम का समय शनिवार को दोपहर एक बजे से शुरु होगा।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लोकतंत्र पर लट्ठतंत्र का हो रहा प्रहार: कांग्रेस