DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाडी में सवार बदमाशों ने व्यवसायी को लूटा

बेवर। थाना क्षेत्र के फरुखाबाद रोड पर व्यवसायी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया। अपने साथ लूट की घटना से डरा सहमा व्यवसायी दो दिन बाद अपने साथ हुई वारदात की रिपोर्ट करने थाने पहुंचा। पीडित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच शुरु कर दी है। थाने पर तहरीर देते हुए राजेन्द्र सिंह पुत्र सूरज प्रसाद निवासी ग्राम कुडयानी कटिन्ना थाना मोहम्मदाबाद जिला फरुखाबाद ने बताया कि वह गांव में एक छोटी सी दुकान संचालित करता है।

गत 04 मार्च दिन मंगलवार को वह बेवर मार्केट करने आया था। अकेला होने की कारण कुछ सामान खरीदकर बाकी बचे 45000 रुपयों को लेकर बस स्टैण्ड चौराहे पर सवारी का इंतजार करने लगा। काफी देर बाद एक सफेद रंग की टाटा मैजिक लोडर आकर रुकी जिसके चालक ने राजेन्द्र से पखना चलने की बात कहकर गाड़ी के आगे बिठा लिया। गाड़ी में पहले से ही चालक के अलावा दो लोग सवार थे। गाड़ी बस स्टैण्ड चौराहे पर से कुछ दूरी आगे ही बढी थी कि गाड़ी में मौजूद दो अज्ञात लोगों में से एक ने राजेन्द्र की जेब साफ कर दी।

अपने साथ हुई लूट की वारदात का जब राजेन्द्र ने विरोध किया तो लुटेरों ने राजेन्द्र के कनपटी पर तमंचा लगा उसे जान से मारने की धमकी दी। तमंचा देख राजेन्द्र डर गया और लुटेरे उसे फरुखाबाद रोड स्थित एक कोल्ड स्टोर के सामने उतार कर फरार हो गये। फोटो: 33 लूट का शिकार व्यवसायी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाडी में सवार बदमाशों ने व्यवसायी को लूटा