DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवक की पिटाई करने वाला पहुंचा हवालात

मंझनपुर। निज संवाददाता। चौराहे पर बाइकों की भिड़ंत के बाद घायल की पिटाई करने वाले को कोतवाली पुलिस ने हवालात में डाल दिया। हमलावर ने बीच-बचाव करने आए ट्रैफिक के सिपाही के साथ भी बदसलूकी की थी। कोतवाली पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज हमलावर के परिजनों ने एएसपी से शिकायत की है। सदर कोतवाली के गौसपुर टिकरी निवासी राजकुमार पुत्र हंसराज अपने मौसा बिन्देश्वरी के साथ शुक्रवार की सुबह मंझनपुर बाजार आया था। काम समाप्त करने के बाद दोनों बाइक से वापस जा रहे थे।

चौराहे के समीप कस्बे के फैजी बाइक लेकर आ गया। दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में राजकुमार के पैर में गंभीर चोंटे आईं। आरोप है कि नाराज फैजी ने राजकुमार की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट देख डय़ूटी पर मौजूद ट्रैफिक के सिपाही राजू सिंह ने बीच-बचाव किया। आरोप है कि फैजी ने सिपाही के साथ भी बदसलूकी की। सूचना कोतवाल जेपी यादव को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए। कोतवाल ने आरोपी फैजी को अपने साथ पकड़ लाई।

पुलिस ने राजकुमार को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। युवक व ट्रैफिक के सिपाही की तहरीर पर फैजी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया। उधर हवालत में बंद करने की जानकारी फैजी के परिजनों को हुई तो वह एएसपी से मामले की शिकायत की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवक की पिटाई करने वाला पहुंचा हवालात