DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में बांदा के हेड कांस्टेबिल की मौत

भरवारी। हिन्दुस्तान संवाद। कार से रशि्तेदारी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे बांदा के हेड कांस्टेबिल की मौत हो गई। हादसा कोखराज के करीब हाइवे पर हुआ। पहचान पत्र से शव की शिनाख्त होने पर परिजनों को खबर दी गई। जिस बुलेरों से कार में टक्कर हुई है उसके चालक सहित गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया गया है।

इलाहाबाद के होलागढ़ थानार्न्तगत पट्टी निवासी राजेश त्रिपाठी (45) पुत्र जगन्नाथ बांदा जिले के यातायात पुलिस में हेड कांस्टेबिल था। शुक्रवार को उनकी रशि्तेदारी में एक कार्यक्रम था। इसी में शामिल होने के लिए राजेश किसी की कार लेकर आ रहे थे। कौशाम्बी जिले के कोखराज हाइवे राजेश की कार एक बुलेरो के पीछे चल रही थी। बुलेरो वाले ने सड़क के किनारे एक पेट्रेल पंप पर बिना इण्डीकेटर दिए गाड़ी को मोड़ दिया। इस पर कार चला रहे राजेश की गाड़ी अनियंत्रित हो गई।

वह बुलेरो में बीच से जा भिड़ी। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए पहुंचाना चाहा, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मामले की जानकारी पर कोखराज थाने की पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव की तलाशी ली तो पुलिस विभाग का एक पहचान पत्र मिला। इसी के आधार पर शव की शिनाख्त हुई है। मामले की जानकारी पर शाम को परिजन भी आ गए है। घटना से पीड़ित परिवार में कोहराम है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटना में बांदा के हेड कांस्टेबिल की मौत