DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उतरवाए गए राजनीतिक दलों के होर्डिग व पोस्टर

 ज्ञानपुर/गोपीगंज/सुरियावां। हिटी आचार संहिता के अनुपालन में शुक्रवार को शीतल पाल त्रिमुहानी से बैनर, पोस्टर और होर्डिग्स उतारने का सिलसिला शुरू हुआ। इस दौरान सभी राजनीतिक दलों के खंभों और दविारों पर लगाये गये प्रत्याशियों के बैनर, पोस्टर और होर्डिग्स उतरवाए गए।

उधर, भदोही शहर में कई स्थानों पर पुलिस और नगर पालिका के अधिकारियों ने विभिन्न राजनीतिक दलों के पोस्टर, होर्डिग, बैनर आदि उतरवाए। ज्ञानपुर थानाध्यक्ष चंद्रमौली त्रिपाठी, ज्ञानपुर ईओ अली हसन, तहसीलदार, एसडीएम सदर राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में शीतल पाल त्रिमुहानी से विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज तक खंभों और दीवालों पर लगाये गये होर्डिग्स, बैनर और पोस्टर को उतरवाया गया। होर्डिग्स, बैनर और पोस्टर नगर पंचायत के कर्मचारियों के सहयोग से उतारा गया। गोपीगंज में भी नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों के सहयोग से नगर में जगह-जगह लगाये गये होर्डिग्स, बैनर व पोस्टर को उतरवाया गया।

उधर, सुरियावां में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रशासन एलर्ट हो गया है। इसी क्रम में शुक्रवार को सुरियावां थानाध्यक्ष व नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अली हसन ने संयुक्त रूप से अभियान चलाया। इसके तहत सुरियावां बाजार के करीब एक दर्जन स्थानों पर लगे राजनीतिक दलों के होर्डिग, पोस्टर व बैनर हटवाए। पुलिस व नगर पंचायत की कार्रवाई से खलबली मची रही। अभियान सुरियावां बाईपास चौराहा, नेता नगर, रामलीला मैदान, पुरानी बाजार त्रिमुहानी, सुरियावां चौक, अम्बेडकर नगर समेत एक दर्जन स्थानों पर चला।

ंं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उतरवाए गए राजनीतिक दलों के होर्डिग व पोस्टर