DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट की सूचना पर पुलिस रही हलकान

 चन्दौली। निज संवाददाता। सदर कोतवाली क्षेत्र के लीलापुर गांव के समीप शुक्रवार की दोपहर सैयदराजा क्षेत्र के पेट्रोल पंपकर्मी का 11 लाख लूटने के प्रयास की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पेट्रोलकर्मियों के आरोप पर मारुति सवारों युवकों को हिरासत में ले लिया।

हालांकि कोतवाली पुलिस का कहना है कि मारुति सवार शराब के नशे में ओवरटेक कर रहे थे। लूट की आशंका पूरी तरह अफवाह रही। सैयदराजा में हाईवे किनारे वीपी पेट्रोल पम्प के कैशियर बृजभूषण सिंह व गनमैन राधेश्याम सिंह इंडिको कार से एसबीआई शाखा में 11 लाख रुपये जमा करने जा रहे थे। इसी बीच लीलापुर क्रासिंग के समीप मारुति सवार युवक ओवरटेक करने लगे। इससे सशंकित गनमैन ने मारुति सवारों पर बंदूक तान दी। मारुति सवार बगल में स्थित नवीन मंडी समिति में घुस गये।

पेट्रोलकर्मियों ने मारुति सवारों को पकड़कर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस मारुति में सवार तीनों को पकड़कर कोतवाली ले आयी। उधर पेट्रोल पम्प के मैनेजर उमेश सिंह ने बताया कि कैश जमा करने जा रहे कैशियर और गनमैन ने लीलापुर के पास अपनी गाड़ी को मारुति सवार ओवरटेक कर लूटने की जानकारी दी थी, तो कर्मचारी पिंटू सिंह और जुगनू सिंह के साथ पीछे लग गये। इस सम्बंध में कोतवाल अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि मारुति कार सवार तीनों युवक लंका थाना क्षेत्र के करौंदी के निवासी हैं।

तीनों बिहार की तरफ से लौट रहे थे और नशे में धुत थे। वाहन को ओवरटेक करने में दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। तीनों युवकों को मेडिकल मुआयना के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट की सूचना पर पुलिस रही हलकान