DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लखीसराय ने तमकुहीराज को हराया

प्रेमशंकर सिंह। सेवरही। हिन्दुस्तान संवाद। स्थानीय उपनगर के गेंदा खेली मैदान में सेवरही चीनी मिल फुटबाल प्रतियोगतिा के दूसरे दिन का खेल इलेवन स्टार स्पोर्टिग क्लब लखीसराय बिहार तथा ट्रान्सपोर्ट स्पोर्टिग क्लब तमकुहीराज के बीच खेला गया। इसमें लखीसराय ने तमकुहीराज को दो-एक के अंतर से हरा दिया। मुख्य अतिथि सेवरही नगर पंचायत अध्यक्ष श्यामसुन्दर वशि्वकर्मा ने खिलाडिम्यों से परिचय प्राप्त करने के उपरान्त गेंद पर किक करके खेल का शुभारम्भ किया।

प्रथम हाफ में खेल के दौरान दोनों ही टीमों का मुकाबला बराबरी का रहा। वहीं मध्यातर के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी पूरे उत्साह के साथ गेंद पर स्किल करते हुए बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इस दौरान लखीसराय की टीम के सत्रह नम्बर की जर्सी में खेल रहे तेज तर्रार खिलाड़ी सज्जन कुमार ने मध्यान्तर के खेल के पन्द्रहवें मिनट में पहला गोल मार अपनी टीम को बढ़त दिला दी। तमकुहीराज की टीम ने पच्चीसवें मिनट में जवाबी गोल मार मुकाबला बराबरी पर लाते हुए मैच का रोमांच बढ़ा दिया।

लेकिन अन्तत: खेल समाप्ति के एक मिनट पूर्व ही लखीसराय के खिलाड़ी संदीप कुमार ने तमकुहीराज पर एक और गोल मारने के साथ ही एक के मुकाबले दो गोल से अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच के मुख्य निर्णायक मकदुम अहमद खान एवं लाइन्स मैन की भूमिका में सुनील सिंह व एनुल्लाह अंसारी रहे। उदघोषक प्रधान प्रफुल्लन प्रसाद द्वारा मैच के दौरान खेल के हर पहलू से दर्शकों का परिचय कराते हुए अपने काम को अंजाम दिया। प्रतियोगतिा के आयोजक मजदूर नेता प्रेमशंकर सिंह ने मुख्य अतिथि सहित दर्शकों का आभार जताया।

इस दौरान मुख्य रूप से मुजीबुददीन अंसारी, ओमप्रकाश जायसवाल, क्रीड़ा सचवि रंजन जायसवाल, शम्भू जायसवाल, लखन सिंह थापा, समाजसेवी रामप्रसाद जायसवाल, सभासद मनोज जायसवाल, सुनील सिंह, संतोष जायसवाल, गोविन्द बिन्द, अमितराय, सुबाष यादव, चन्द्रभान राय, फैजील अंसारी, डा. मो. खलील सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। ं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लखीसराय ने तमकुहीराज को हराया