DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल के चार्टर विमान सफर पर विपक्ष ने साधा निशाना

केजरीवाल के चार्टर विमान सफर पर विपक्ष ने साधा निशाना

मुख्य राजनीतिक दलों के नेताओं पर कॉरपोरेट के चार्टर विमानों का इस्तेमाल करने को लेकर जमकर निशाना साधने वाले अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को खुद जयपुर से दिल्ली का सफर चार्टर विमान में तय किया। प्रतिद्वंद्वियों की ओर से निशाना साधे जाने पर केजरीवाल ने कहा कि एक मीडिया समूह ने चार्टर विमान का इंतजाम किया क्योंकि वे अपने एक सम्मेलन में उन्हें सम्मिलित करना चाह रहे थे।

केजरीवाल ने कहा कि दूसरे विमान उपलब्ध नहीं थे, ऐसे में मैंने चार्टर विमान का इस्तेमाल किया। चार्टर विमान का खर्च एक मीडिया समूह ने वहन किया है। भाजपा की स्मृति ईरानी ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पाखंडी हैं क्योंकि वह वीआईपी संस्कृति के खिलाफ होने का दावा करते हैं जबिक वह खुद अपने कहे का पालन नहीं करते।

बाद में केजरीवाल ने ट्वीट किया कि वहां से कोई नियमित उड़ान नहीं थी। एक मीडिया समूह ने चार्टर विमान किराए पर लिया ताकि मैं समय पर दिल्ली उनके कार्यक्रम में पहुंच सकूं, उन्होंने इसके लिए भुगतान किया है। उन्होंने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी और राहुल गांधी जी से आग्रह करूंगा कि वे इसका खुलासा करें कि वे किनके विमानों का इस्तेमाल कर रहे हैं और उसका कौन भुगतान करता है।

मीडिया समूह ने एक बयान में कहा कि यह बीते 13 वर्षों में किसी पहले चार्टर का इंतजाम नहीं किया गया है और उम्मीद करते हैं कि यह आखिरी भी नहीं होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल के चार्टर विमान सफर पर विपक्ष ने साधा निशाना